मुनव्वर फारूकी नहीं बिग बॉस 17 के इस कंटेस्टेंट के साथ होगा मन्नारा चोपड़ा का होगा पहला प्रॉजेक्ट, तस्वीरें देखें फैंस बोले- ये है असली जोड़ी

Mannara Chopra First Project After Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के बाद अब मन्नारा चोपड़ा को नया प्रोजेक्ट मिल गया है, जो मुनव्वर फारूकी नहीं बल्कि अभिषेक कुमार के साथ है.

मुनव्वर फारूकी नहीं बिग बॉस 17 के इस कंटेस्टेंट के साथ होगा मन्नारा चोपड़ा का होगा पहला प्रॉजेक्ट, तस्वीरें देखें फैंस बोले- ये है असली जोड़ी

मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार साथ में आएंगे प्रॉजेक्ट में नजर

नई दिल्ली:

Mannara Chopra First Project After Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 का फिनाले हो चुका है, जिसमें विनर का खिताब मुनव्वर फारूकी ने तो फर्स्ट और सेकंड रनरअप अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा रहे हैं. वहीं अब शो के फिनाले के बाद जहां कुछ कंटेस्टेंट पार्टी में व्यस्त नजर आ रहे हैं तो वहीं कुछ लोग अपने नए प्रोजेक्ट्स पर काम करते हुए दिख रहे हैं. इसी बीच एक्सप्रेशन क्वीन मन्नारा चोपड़ा के अपकमिंग प्रॉजेक्ट के सेट से कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह अभिषेक कुमार के साथ नजर आ रही हैं. वहीं फैंस दोनों को साथ देखकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं. 

विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टाग्रम पेज पर मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार अपने नए प्रॉजेक्ट के सेट पर नजर आ रहे हैं, जो कि चंडीगढ़ में बताया जा रहा है. वहीं इन दो तस्वीरों में से एक में जहां अभिषेक मन्नारा साथ में पोज देते हुए दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में एक-दूसरे से बात करते हुए दोनो को देखा जा सकता है. लुक की बात करें तो मन्नारा ब्लू जींस और ब्लू शर्ट के साथ स्लीवलेस स्वेटर पहने नजर आ रही हैं. जबकि अभिषेक कुमार ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं. 

इस पोस्ट पर कमेंट में फैंस ने हार्ट इमोजी ढेर सारी शेयर की हैं. एक यूजर ने लिखा, इंतजार रहेगा. दूसरे यूजर ने लिखा, ऑनस्क्रीन साथ में दोनों को देखने का इंतजार नहीं कर सकते. तीसरे यूजर ने लिखा, सुपर एक्साइटेड हैं. चौथे यूजर ने लिखा, हम मन्नारा और मुनव्वर को साथ देखना चाहते हैं. पांचवे यूजर ने लिखा, नजर ना लगे मन्नारा को. छठे यूजर ने लिखा, अभि नारा रॉक कर दो दोस्तों. बाकी हम संभाल लेंगे. 

ये भी पढ़ें- प्रियंका-करीना के बाद कंगना रनौत ने भी शेयर की 21 की उम्र की पुरानी तस्वीरें, फैंस बोले- खूबसूरती उम्र के साथ बढ़ रही है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि शो में मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. हालांकि फिनाले आते आते अभिषेक कुमार और मन्नारा की बॉन्डिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. वहीं दोनों को जनता से खूब प्यार भी मिला था.