मनीषा रानी का एल्विश यादव को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करने का था बड़ा कारण, बोलीं- उसका ईगो है तो...

झलक दिखला जा 11 विनर मनीषा रानी ने एल्विश यादव को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करने का कारण बताया है.

मनीषा रानी का एल्विश यादव को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करने का था बड़ा कारण, बोलीं- उसका ईगो है तो...

मनीषा रानी ने बताया एल्विश यादव को अनफॉलो करने का कारण

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में मनीषा रानी और एल्विश यादव की कैमेस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई थी. वहीं शो के बाद दोनों का हैशटैग #elvisha काफी पॉपुलर हुआ था. लेकिन जब मनीषा रानी ने एल्विश को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया की दोस्ती में दरार आने की खबरें जोरों पर थीं. हालांकि एक्ट्रेस का ऐसा करने का कारण अभी तक सामने नहीं आया था. लेकिन अब मनीषा रानी ने सारी बातें साफ करते हुए एल्विश यादव को अनफॉलो करने का कारण फैंस को बता दिया है. 

टेलीचक्कर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में मनीषा रानी को कहते हुए सुना जा सकता है कि दोनों के बीच विवाद एक कोलाब पोस्ट के कवर फोटो को लेकर शुरू हुआ था. दावा करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि एल्विश को उसके साथ अपनी एक तस्वीर लगानी थी, लेकिन उसने इसकी अनदेखी की और खुद की फोटो अक्षय कुमार के साथ पोस्ट कर दी. 

एक्ट्रेस ने कहा, हां ये सच है मैने एल्विश को अनफॉलो किया, जिसका कारण यह है कि एक बार एल्विश के दोस्त लवकेश कटारिया मेरे पास एक डील लेकर आए थे, जिसमें हमें कोलाब करना था. इसके लिए मैं मान गई. लेकिन एल्विश यादव ने कवर फोटो अक्षय कुमार के साथ लगाया. जबकि यह हमारा कोलाब था. इसीलिए मैने अपनी टीम से फोटो हटाने के लिए कटारिया से बात करने को कहा. उन्होंने कहा कि एल्विश अभी फ्लाइट में है वो बाद में हम फोटो हटा देंगे. 

आगे उन्होंने कहा, इसके बाद उन्होंने कोई कॉन्टेक्ट नहीं किया और जब कटारिया से दोबारा पूछा गया तो एल्विश ने बात की और कहा, क्या प्रॉब्लम है बताइए. अभी तो कवर फोटो नहीं बदलेगा. मनीषा को बोलिए कि अगली बार वो कभी ऐसा करेगी तो वो अपनी फैमिली के साथ फोटो डाल दे. उन्होंने साफ मना कर दिया तो मुझे लगा कि हर इंटरव्यू में मनीषा मेरी दोस्त है एल्विश कहता रहता है. तो अपनी दोस्त के साथ फोटो लगाने में किस बात की दिक्कत है. इसके बाद उन्होंने फोटो नहीं चेंज किया तो मैने उन्हें अनफॉलो कर दिया. उसका ईगो है तो मेरी भी सेल्फ रिस्पेक्ट है. 

बता दें, मनीषा रानी को एल्विश यादव को रियलिटी शो के बाद एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था, जिसका प्रमोशन करने वह बिग बॉस में भी आए थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो मनीषा रानी ने हाल ही में झलक दिखला जा 11 के विनर का खिताब जीता है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com