एक्टर मनीष पॉल की बेटी सायशा को देख चौंके फैंस, वीडियो देख बोले- पापा पर गई है

मनीष पॉल गणेश उत्सव में हाल ही में अपनी बेटी के साथ नजर आए. बेटी के साथ उनके फोटो वीडियोज वायरल हो रहे हैं. उनकी बेटी सायशा बड़ी हो गई हैं और बेहद क्यूट दिखती हैं.

एक्टर मनीष पॉल की बेटी सायशा को देख चौंके फैंस, वीडियो देख बोले- पापा पर गई है

गणेश उत्सव में मनीष पॉल की खूबसूरत बेटी सायशा को देख चौंके फैंस

नई दिल्ली :

मनीष पॉल (Manish Paul) टीवी इंडस्ट्री के जाना माना चेहरा है. मनीष हाल ही में फिल्म 'जुग जुग जीयो' ( jug jug jeeyo) में कियारा आडवानी के भाई के रोल में दिखे थे. इस फिल्म में उन्हें काफी पसंद किया गया था. मनीष पॉल गणेश उत्सव में हाल ही में अपनी बेटी के साथ नजर आए. बेटी के साथ उनके फोटो वीडियोज वायरल हो रहे हैं. उनकी बेटी सायशा बड़ी हो गई हैं और बेहद क्यूट दिखती हैं. सायशा की फोटो देख कर फैंस को यकीन नहीं हो रहा है कि मनीष की बेटी इतनी बड़ी हो गई है. 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)वीडियो में दिख रहा है कि मनीष धोती और कुर्ता पहने हुए हैं, जबकि उनकी बेटी स्कर्ट और क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं. वह बेटी का हाथ थामे आगे बढ़ रहे हैं. यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और यूजर्स को मनीष की बेटी की क्यूटनेस और सादगी भा रही है.

हाल ही में  एक इंटरव्यू  में मनीष ने अपने शुरुआती संघर्ष के दिनों को याद करते हुए कहा था, एक समय में उनके पास किराया देने के लिए भी पैसे नहीं थे. मनीष ने बताया कि तब उनकी पत्नी संयुक्ता पॉल घर को चलाया. मनीष और संयुक्ता कोलकाता के एक ही स्कूल में थे और शादी के बंधन में बंधने से पहले कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया. 29 जनवरी, 2007 को उन्होंने शादी की, उस समय मनीष रेडियो जॉकी के रूप में काम कर रहे थे. दोनों के दो बच्चे हैं- एक बेटा जिसका नाम युवान पॉल और एक बेटी सायशा पॉल है.

ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ एक पुरानी बातचीत में मनीष ने अपने जीवन के कठिन समय को याद किया और बताया कि कैसे उनकी पत्नी ने हर चीज में उनका साथ दिया. उन्होंने कहा, “2008 में मैं एक साल के लि.  बेरोजगार था- मेरे पास घर का किराया देने के लिए भी पैसे नहीं थे. लेकिन, संयुक्ता ने सब कुछ संभाल लिया. वह कहती थी, 'धैर्य रखो-तुम्हें जल्द ही एक अच्छा अवसर मिलेगा.' और एक साल बाद, ऐसा हुआ, मुझे एक टीवी सीरियल मिला. उसके बाद मैंने रियलिटी शो और अवार्ड नाइट्स किए. 2011 में हमारी एक बेटी और 2016 में एक बेटा हुआ. अंत में, मैं एक ऐसी जगह पर हूं, जहां मैं संयुक्ता और अपने बच्चों के लिए समय निकाल सकता हूं. 

बता दें कि मनीष ने अपने करियर की शुरुआत एक रेडियो जॉकी के रूप में की थी. बाद में उन्होंने स्टार वन के घोस्ट बना दोस्त से टीवी शो में डेब्यू किया. इसके बाद वह एनडीटीवी इमेजिन पर राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी. ज़ीनेक्स्ट पर ज़िंदादिल, सश... स्टार वन पर फिर कोई है, व्हील घर घर में और ज़ी टीवी पर लव गुरु जैसे शो में दिखाई दिए. उन्होंने कई रियलिटी टीवी शो झलक दिखला जा 7, साइंस ऑफ स्टूपिड, डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स, नच बलिए 9 जैसे शो को होस्ट किया. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट