विज्ञापन
Story ProgressBack

मनीषा रानी के बाद माही विज ने खोले कास्टिंग काउच के राज, बोलीं- उसने कहा रेट कार्ड तय...

माही विज ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच के काले अध्याय पर बयान देते हुए कहा कि स्ट्रगलिंग के दिनों में उन्होंने इसका सामना करना पड़ा था लेकिन उन्होंने कोई समझौता नहीं किया.

Read Time: 3 mins
मनीषा रानी के बाद माही विज ने खोले कास्टिंग काउच के राज, बोलीं- उसने कहा रेट कार्ड तय...
मनीषा रानी के बाद माही विच ने खोले कास्टिंग काउच के राज
नई दिल्ली:

कास्टिंग काउच पर हाल ही में एक्ट्रेस मनीषा रानी ने अपना दर्द बयां किया था. इसके तुरंत बाद साहिब बीवी और गुलाम फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस माही विज ने भी इस मसले पर अपने एक्सपीरिएंस साझा किए हैं. आपको बता दें कि मनीषा रानी के साथ साथ एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी कास्टिंग काउच पर एक्सपीरियंस शेयर करके इंडस्ट्री को चौंका दिया था. अब माही विज ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच के काले अध्याय पर बयान देते हुए कहा कि स्ट्रगल के दिनों में उन्हें इसका सामना करना पड़ा था लेकिन उन्होंने कोई समझौता नहीं किया.

शूटिंग कोऑर्डिनेटर ने रेट कार्ड की बात कही  

टीवी सीरियल लाल इश्क, रियलिटी शो झलक दिखला जा और लागी तुझसे लगन जैसे सुपरहिट शोज में काम कर चुकी माही विज ने अपने शुरूआती दिनों को याद करते हुए कहा कि संघर्ष के दिनों में शूटिंग कोआर्डिनेटर ने कहा था कि तुम्हारा रेट कार्ड बनाया जाएगा.एक इंटरव्यू में माही ने कहा कि उन दिनों वो रोल पाने के लिए काफी जद्दोजहद कर रही थी. एक शूटिंग कोऑर्डिनेटर ने उनको मिलने के लिए जुहू बुलाया. माही उन दिनों दिल्ली से मुंबई आई थी और यहां टिकने के लिए मेहनत कर रही थी. वो उस शख्स से मिलने पहुंची तो शख्स ने कुछ तस्वीरें और रेट कार्ड दिखाते हुए कहा कि माही की तस्वीर भी यहां होगी और फिर उसका रेट कार्ड तय किया जाएगा. माही उस शख्स की बातें सुनकर चौंक गई थी.

शख्स की बात सुनकर शॉक्ड रह गई थीं माही

शख्स ने कहा कि उनको क्रूज पर जाना होगा. माही ने संयम बरतते हुए पूछा कि उनको एक दिन का कितना पैसा मिलेगा और उनको किस तरह की परफॉरमेंस देनी होगी. तब शख्स ने कहा कि उनको किसी तरह की परफॉरमेंस देने की जरूरत नहीं है. माही उस वक्त अपनी बहन के साथ उस शख्स की कार की पिछली सीट पर बैठी थीं और वो समझ गई थीं कि शख्स किस तरफ इशारा कर रहा है. शख्स ने कहा कि वो परफॉरमेंस नहीं बल्कि रेट कार्ड की बात कर रहा है और तब माही को उस शख्स की बातों और उसकी असलियत का पता चल चुका था.

इससे पहले मनीषा रानी ने भी शूटिंग कोआर्डिनेटर को कास्टिंग काउच के मामले में लिप्त बताते हुए कहा था कि उसे बिग बॉस में शामिल करने का लालच देकर उसे मुंबई बुलाया गया और फिर देर रात के वक्त अपने घर पर आने के लिए कहा. जब मनीषा रानी ने आने से इनकार किया तो कोऑर्डिनेटर ने उसे धमकाते हुए कहा कि वो इस इंडस्ट्री में अपना करियर कभी नहीं बना पाएगा.

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अंकिता लोखंडे का 16 साल पुराना वीडियो वायरल, पवित्र रिश्ता से पहले दिखती थीं ऐसी
मनीषा रानी के बाद माही विज ने खोले कास्टिंग काउच के राज, बोलीं- उसने कहा रेट कार्ड तय...
खतरों के खिलाड़ी 14 के साथ ही निमृत कौर अहलूवालिया के हाथ लगी फिल्म, जानें क्या कहती हैं एक्ट्रेस
Next Article
खतरों के खिलाड़ी 14 के साथ ही निमृत कौर अहलूवालिया के हाथ लगी फिल्म, जानें क्या कहती हैं एक्ट्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;