जय भानुशाली और माही विज को कुक ने दी जान से मारने की धमकी, दर्ज कराई एफआईआर

 माही विज और जय भानुशाली ने गुरुवार को पुलिस में अपने कुक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.  उनका कहना है कि उनके रसोइए ने कथित तौर पर उन्हें और उनकी दो साल की बेटी तारा को जान से मारने की धमकी दी है.

जय भानुशाली और माही विज को कुक ने दी जान से मारने की धमकी, दर्ज कराई एफआईआर

जय भानुशाली और माही विज को कुक ने दी जान से मारने के लिए दी धमकी,

नई दिल्ली :

 माही विज (Mahhi Vij)और जय भानुशाली  (Jay Bhanushali)  ने गुरुवार को पुलिस में अपने कुक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.  उनका कहना है कि उनके रसोइए ने कथित तौर पर उन्हें और उनकी दो साल की बेटी तारा को जान से मारने की धमकी दी है. माही ने गुरुवार को ट्विटर पर इस बारे में लिखा था, लेकिन बाद में इसे हटा लिया. गुरुवार शाम को माही ने कई ट्वीट्स किए, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि उन्होंने और जय भानुशाली ने कुछ दिन पहले एक रसोइया को काम पर रखा था, जो घर में चोरी कर रहा था.

 ट्वीट में माही ने कहा कि पुलिस ने उसे जमानत पर रिहा कर दिया है, जिसके बाद वह अपने और अपने परिवार के लिए डरी हुई हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि उस व्यक्ति ने छुरा घोंपने की धमकी दी है. बाद में माही ने ईटाइम्स से बात करते हुए पूरी घटना की पुष्टि की. उन्होंने कहा, “अभी तीन दिन हुए थे और हमें पता चला कि वह चोरी कर रहा है. मैंने जय को सूचित करने के बाद इंतजार किया. जब जय आया तो उसने पेमेंट देना चाहा, लेकिन रसोइए ने पूरे महीने का भुगतान करने की मांग की. जब जय ने तर्क करने की कोशिश की, तो उसने कहा '200 बिहारी लाके खड़ा कर दूंगा' 

वह नशे में धुत था और हमारे साथ गाली-गलौज करने लगा. हम पुलिस के पास गए. अगर मुझे कुछ भी हो जाए तो मुझे परवाह नहीं है, लेकिन मैं अपनी बेटी के लिए डरी हुई थी. माही और जय के रिपोर्ट के बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज की और रसोइया को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया.

उस व्यक्ति के रिहा होने से नाखुश माही ने कहा, “जब हम पुलिस स्टेशन गए तो वह मुझे फोन करता रहा. मेरे पास सारी रिकॉर्डिंग है. हर जगह जो कुछ हो रहा है, उसे देखकर बहुत डर लगता है. क्या होगा अगर वह मुझे छुरा घोंप दे? मैं अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर डरी हुई हूं. मैंने सुना है कि वह जमानत पर बाहर होगा. क्या होगा अगर वह वास्तव में जेल से बाहर आकर कई लोगों के साथ मिलकर हमें निशाना बनाए?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माही और जय दोनों लोकप्रिय टेलीविजन एक्टर हैं जो एक दशक से अधिक समय से शोज कर रहे हैं. दोनों ने कुछ साल डेट करने के बाद 2011 में शादी कर ली. उन्होंने 2019 में अपनी बेटी तारा का स्वागत किया.