विक्की कौशल ने माधुरी दीक्षित को बताया 'चांद का टुकड़ा', किशोर कुमार के गाने पर इस अंदाज में किया डांस

माधुरी दीक्षित कई कलाकारों के साथ अपनी स्क्रीन स्पेस भी शेयर कर चुकी हैं. अब दिग्गज अदाकारा ने बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता विक्की कौशल के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर उनके साथ डांस किया है.

विक्की कौशल ने माधुरी दीक्षित को बताया 'चांद का टुकड़ा', किशोर कुमार के गाने पर इस अंदाज में किया डांस

माधुरी दीक्षित और विक्की कौशल डांस

नई दिल्ली:

माधुरी दीक्षित हिंदी सिनेमा की सुपरहिट अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह कई फिल्मों में न केवल एक्टिंग से बल्कि अपने डांस से भी दर्शकों के दिलों को जीत चुकी हैं. माधुरी दीक्षित कई कलाकारों के साथ अपनी स्क्रीन स्पेस भी शेयर कर चुकी हैं. अब दिग्गज अदाकारा ने बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता विक्की कौशल के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर उनके साथ डांस किया है. माधुरी दीक्षित इन दिनों टीवी के डांस रियलिटी शो झलक दिखलाजा 10 की जज हैं. हाल ही में इस शो में विक्की कौशल बतौर मेहमान पहुंचे थे. 

विक्की कौशल ने शो के कंटेस्टेंट्स की जमकर तारीफ की. साथ ही झलक दिखलाजा 10 के जज के साथ काफी मस्ती. माधुरी दीक्षित ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर झलक दिखलाजा 10 से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में माधुरी दीक्षित और विक्की कौशल डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वह दोनों फिल्म पड़ोसन के गाने 'मेरे सामने वाली खिड़की में एक चांद का टुकड़ा रहता है' पर डांस कर रहे हैं. इस गाने को किशोर कुमार ने गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित ने कैप्शन में लिखा, 'बहुत ही खास मेहमानों के साथ ढेर सारी मस्ती और अद्भुत प्रस्तुति आपके सामने आ रही हैं. इस वीकेंड के एपिसोड के लिए आप कितने एक्साइटेड हैं? सोशल मीडिया पर माधुरी दीक्षित का विक्की कौशल के साथ यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों कलाकारों के फैंस और झलक दिखलाजा 10 के दर्शक वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Featured Video Of The Day

अभिनेता अन्नू कपूर की बिगड़ी तबीयत, गंगा राम अस्पताल में किया गया भर्ती