Madalsa Sharma ने Anupamaa के एक सीक्वेंस के लिए पहना 10 किलो का लहंगा, Photo हुईं वायरल

राजन और दीपा शाही के लोकप्रिय शो अनुपमा में काव्य का किरदार निभाने वाली मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने शो में होने वाले सीक्वेंस के लिए 10 किलो वजन वाला लहंगा पहना था. 

Madalsa Sharma ने Anupamaa के एक सीक्वेंस के लिए पहना 10 किलो का लहंगा, Photo हुईं वायरल

Madalsa Sharma ने पहना 10 किलो का लहंगा

नई दिल्ली :

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं. अभिनेत्री मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर मदालसा की अच्छी खासी लोकप्रियता है. उनके लोकप्रिय टीवी सीरियल 'अनुपमां (Anupamaa)' के एक सीक्वेंस की कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में उन्होंने 10 किलो वजन का लहंगा पहना हुआ है. 'अनुपमां (Anupamaa)' टीवी सीरियल में वह काव्या का किरदार निभा रही हैं, जिसे फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है.  


मदालसा शर्मा (Madalsha Sharma) की कुछ तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं. यह तस्वीरें टीवी सीरियल 'अनुपमां' (Anupamaa) के एक सीक्वेंस की हैं. सीरियल 'अनुपमा' में मदालसा शर्मा और  सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) जो शो में काव्य और वनराज का किरदार निभा रहे हैं. शो में उनकी शादी का एक सीक्वेंस था, जिसके लिए मदालसा शर्मा ने पूरे10 किलो वजन का लहंगा पहना था. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, मदालसा ने एक पिंक कलर का खूबसूरत सा लहंगा कैरी किया हुआ है. लहंगे पर भारी जरी का काम किया हुआ और वह दिखने में ही कितना भारी लग रहा है. इसी के साथ उन्होंने हैवी जूलरी भी पहनी हुई है. मदालसा शर्मा इस भारी भरकम लहंगे भी बड़े मजे से पोज दे रही हैं.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने यह तस्वीरें कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. उनकी इन तस्वीरों की फैन्स ने जमकर तारीफ भी की थी. बात दें, मदालसा इन दिनों टीवी सीरियल ‘अनुपमा' में नजर आ रही हैं, जिसमें वह काव्या की भूमिका निभा रही हैं. मदालसा शर्मा तेलुगु, कन्नड़ और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.