Madalsa Sharma इस गाने पर कर रही थीं डांस, तभी आ गई मम्मी और हुआ ये हाल- देखें Video

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Madalsa Sharma  इस गाने पर कर रही थीं डांस, तभी आ गई मम्मी और हुआ ये हाल- देखें Video

मदालसा शर्मा का लेटेस्ट वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा इन दिनों टीवी के पॉपुलर शो 'अनुपमा' में काव्या के करिदार में नजर आ रही हैं. उनकी अदाकारी और खूबसूरती की लोग तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. सोशल मीडिया पर मदालसा की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. मदालसा अपने फैंस को निराश होने का कोई मौका नहीं देती हैं. आए दिनों उनके पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं. वहीं हाल ही में शेयर किया गया उनका वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.


मदालसा इन दिनों इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही रील 'फोन काट दे मम्मी आ गई का' गाने पर एक्शन और गजब के एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. वीडियो में वो उनकी मां शीला के साथ जबरदस्त ट्यूनिंग जमाती दिख रही है. मदालसा की यह वीडियो फैंस का दिल जीत रही है. इस वीडियो को अभी तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही फैंस भी इस वीडियो की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'फोन काट दे मम्मी आ गई का'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'सूपर से भी ऊपर' इस बात में कोई शक नहीं है कि मदालसा ने अपने स्टाइल से दर्शकों का दिल जीत लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बात अगर अनुपमा सीरियल की करें तो इन दिनों मदालसा यानी की काव्या के शाह परिवार में बहू बनकर आने के बाद एक  के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. अब दर्शकों के मन में एक ही सवाल है कि अब आगे क्या होगा? काव्या की वनराज से शादी हो जाने के बाद फैंस के एक्साइटमेंट का डोज डबल हो गया है.