मदालसा शर्मा ने इमरान हाशमी के सॉन्ग पर सुधांशु पांडे संग किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने सोशल मीडिया पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो  सुधांशु पांडे के साथ इमरान हाशमी के सॉन्ग पर रोमांटिक डांस करती नजर आ रही हैं.

मदालसा शर्मा ने इमरान हाशमी के सॉन्ग पर सुधांशु पांडे संग किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

मदालसा शर्मा ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • मदालसा शर्मा ने शेयर किया वीडियो
  • इमरान हाशमी के सॉन्ग पर किया डांस
  • वीडियो जमकर हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

टीवी जगत की फेमस अभिनेत्री मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में बनी हुई है. मदालसा अभिनेत्री होने के साथ बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बहू भी हैं. मदालसा साउथ की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वहीं इन दिनों वो स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘अनुपमा (Anupamaa)' में काव्या के किरदार में नजर आ रही हैं. इसी के साथ मदालसा (Madalsa Sharma Video) शो के सेट से अकसर अपने डांस वीडियो शेयर करती नजर आती हैं. इसी क्रम में उन्होंने अपना एक और वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है, जिसमें वो अपने कोस्टार सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) के साथ रोमांटिक डांस करती नजर आ रही हैं.

इमरान हाशमी के सॉन्ग पर किया डांस

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अपना ये वीडियो इस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में मदालसा, सुधांशु पांडे के साथ बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी के फेमस सॉन्ग 'तू ही मेरी शब है' पर रोमांटिक डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों की केमेस्ट्री जबरदस्त लग रही है. फैन्स को उनका ये डांस वीडियो काफी पसंद आ रहा है. उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'Amezing', तो दूसरे ने लिखा है 'बहुत खूबसूरत वीडियो'. 

इस समय 'अनुपमा' में आ रही हैं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) की तो वो इन दिनों स्टार प्लस के शो अनुपमा (Anupamaa) में काव्या का किरदार निभा रही हैं, जबकि सुधांशु पांडे वनराज के रोल में दिखाई दे रहे हैं. शो में काव्या का किरदार निभाकर मदालसा काफी फेमस हो गई हैं. सोशल मीडिया में अपनी वीडियो और तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस सुर्खियों में बनी रहती हैं. मदालसा शर्मा तेलुगू, कन्नड़ और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.