3डी अवतार में नजर आईं मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा, देखें लेटेस्ट Video

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) का यह लेटेस्ट वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

3डी अवतार में नजर आईं मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा, देखें लेटेस्ट Video

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma)

नई दिल्ली:

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. काव्या के किरदार से उन्होंने सभी को अट्रैक्ट कर लिया है. बता दें कि एक्ट्रेस आए दिनों अपने ग्लैमरस फोटोज के चलते इंटरनेट पर छाई रहती हैं. मदालसा की सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनके फोटोज और वीडियोज शेयर करते ही इंटरनेट पर धमाल मचा देते हैं. फिलहाल तो मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में उनका अंदाज देखने लायक है. 

मदालसा  (Madalsa Sharma) इस ट्रेंडिंग म्यूजिक पर धमाकेदार डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं. उनके इस डांस की सेलेब्स के साथ ही फैंस जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने क्रॉप टॉप और जींस पहनी हुई है. इस ऑउटफिट में वे काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. खास बात तो ये है कि ये वीडियो एडिट की गई है. जिसमें एक तरफ तो मदालसा नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तरफ 3D स्केच दिख रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें मदालसा  (Madalsa Sharma) इन दिनों टीवी के नंबर वन शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में 'काव्या झावेरी' के किरदार में नजर आ रही हैं. मदालसा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में तेलुगु फिल्म फिटिंग से की थी. इसके अलावा वे कन्नड़ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. मदालसा की शादी  मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती के साथ साल 2018 में हुई थी.