अंजलि नहीं ये खूबसूरत लड़की है 'लॉक अप' के विनर मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड, फोटो देख उड़े लोगों के होश

आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड की कुछ तस्वीरें लेकर आए हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीनन आप भी उनके फैन हो जाएंगे.

अंजलि नहीं ये खूबसूरत लड़की है 'लॉक अप' के विनर मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड, फोटो देख उड़े लोगों के होश

मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली :

कंगना रनौत के पॉपुलर रियलिटी शो को हाल ही में स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने जीता है. वे इस शो के विनर रहे, जबकि अंजलि अरोड़ा और पायल रोहतगी टॉप 2 में ही अपनी जगह बना पाईं. लॉक अप में मुनव्वर फारूकी और सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी. लोग तो यह कयास लगा रहे थे कि शायद शो से बाहर आने पर दोनों एक-दूसरे को डेट करेंगे. हालांकि फिनाले वाले ही दिन दोनों के चाहने वालों के अरमानों पर पानी तब फिर गया, जब मुनव्वर की उनकी गर्लफ्रेंड के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई. जी हां, मुनव्वर फारूकी पहले से ही रिश्ते में हैं और इस समय उनकी गर्लफ्रेंड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं.

मुनव्वर फारूकी की जो फोटो इंटरनेट पर वायरल हुई थी, उसमें वे अपनी गर्लफ्रेंड को पीछे से हग करते हुए नजर आए थे. पहली झलक में ही मुनव्वर की गर्लफ्रेंड की खूबसूरती ने लोगों का ध्यान खींच लिया था. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड की कुछ तस्वीरें लेकर आए हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीनन आप भी उनके फैन हो जाएंगे. बता दें, मुनव्वर की कथित गर्लफ्रेंड का नाम नाजिल है. जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं नाजिल बहुत खूबसूरत हैं. उनकी खूबसूरती किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. उन्हें सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में लोग फॉलो भी करते

हैं. 

गौरतलब है कि मुनव्वर फारूकी पेशे से स्टैंड अप कॉमेडियन हैं. लॉक अप में एंट्री के साथ ही लोगों को मुनव्वर का रियल साइड देखने को मिला और शायद इसी वजह से वे लोगों का दिल जीतने में भी कामयाब रहे. इतना ही नहीं, शो के दौरान मुनव्वर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए. ट्रॉफी के अलावा मुनव्वर ने 20 लाख रुपए कैश प्राइज मनी के साथ अर्ट‍िगा कार और इटली का फॉरेन टूर भी अपने नाम किया. 

इसे भी देखें :बांद्रा में स्पॉट हुए अभिनेता संजय दत्त

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com