डब्ल्यूडब्ल्यूई के रिंग में 20 साल बाद लौटीं लीटा, आते ही चैंपियन को किया पस्त, रॉयल रम्बल में बरपाएंगी कहर

नए स्मैक डाउन चैंपियन की तलाश में रॉयल रंबल मैच इस बार कई आकर्षण लिए हुए है. खास तौर से महिला रैसलर्स का मैच इस बार दिलचस्प होने जा रहा है. जिसमें मौजूदा चैंपियन के साथ गुजरे जमाने की रेस्लिंग चैंपियन लीटा की भिड़ंत भी नजर आ सकती है.

डब्ल्यूडब्ल्यूई के रिंग में 20 साल बाद लौटीं लीटा, आते ही चैंपियन को किया पस्त, रॉयल रम्बल में बरपाएंगी कहर

लीटा की 20 साल बाद रिंग में वापसी

नई दिल्ली :

नए स्मैक डाउन चैंपियन की तलाश में डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉयल रंबल मैच इस बार कई आकर्षण लिए हुए है. खास तौर से महिला रैसलर्स का मैच इस बार दिलचस्प होने जा रहा है. जिसमें मौजूदा चैंपियन के साथ गुजरे जमाने की रेस्लिंग चैंपियन लीटा की भिड़ंत भी नजर आ सकती है. इस खबर के बाद से ही महिला रेस्लिंग के फैन्स में खासा उत्साह है. दोनों चैंपियन्स को रिंग के अंदर एक साथ देखकर ही फैन्स का एक्साइटमेंट आसमान छू रहा है. सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें वायरल होते ही फैन्स ने लाइक्स और कमेंट्स की झड़ी लगा दी है. अब इंतजार है बस दोनों के रिंग में भिड़ने का.

लीटाकी वापसी

डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेम में शुमार लीटा तकरीबन बीस साल बाद रिंग में वापसी कर रही हैं. बमुश्किल एक हफ्ता पहले ही लीटा ने रॉयल रंबल मैच का हिस्सा बनने का ऐलान किया है. लीटा अपने दौर की सबसे दमदार रेसलिंग चैंपियन मानी जाती है. जिनका क्रेज अब उस दौर के लोगों में कायम है. इंस्टाग्राम पर लीटा की तस्वीर अपलोड होने के बाद से ही उनके फैन्स का उत्साह साफ नजर आ रहा है. जो लीटा की तारीफ और स्वागत दोनों में ही कमेंट्स कर रहे हैं. लीटा भी जीत के इरादे से ही रिंग में उतरने के मूड में हैं. लीटा ने साफ कर दिया है कि वो अपनी कामयाबी के सिलसिले को कायम रखना चाहेंगी और एक बार फिर रॉयल रंबर का खिताब जीतने की पूरी कोशिश करेंगी. 

लीटा और शार्लट फ्लेयर की पहली मुलाकात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लीटा का मुकाबला शार्लट फ्लेयर से है. दो अलग अलग दौर की चैंपियन्स का भिड़ना यकीनन दिलचस्प होगा. इसका पहला नजारा दोनों की पहली मुलाकात के दौरान ही नजर आया. लीटा और शार्लट फ्लेयर रिंग में आमने सामने आईं. दोनों में चंद शब्दों की बातचीत हुई. इसके बाद दिखा लीटा का परफेक्ट ट्विस्ट ऑफ फेट फिर लोगों को दांतों तले उंगलियां दबाने पर मजबूर कर गया. एक झटके में ही लीटा ने शार्लट फ्लेयर को धूल चटा दी. अब लोगों की नजर फाइनल मुकाबले पर है.