Kumkum Bhagya की एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने किया खुलासा, बोलीं- शादी सिर्फ ज़िदगी का एक हिस्सा है...

'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में 'रिया' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने हाल ही में शादी को लेकर ये बातें कही हैं.

Kumkum Bhagya की एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने किया खुलासा, बोलीं- शादी सिर्फ ज़िदगी का एक हिस्सा है...

'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' की एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने शादी को लेकर कही ये बात

खास बातें

  • 'कुमकुम भाग्य' की एक्ट्रेस पूजा बनर्जी शादी को लेकर किया खुलासा
  • बोलीं- करियर पर नहीं पड़ता शादी से फर्क
  • कही ये बात
नई दिल्ली:

जहां पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) धीरे-धीरे खुल रहा है और लोग न्यू नॉर्मल को अपना रहे हैं, वहीं जी टीवी ने भी अपने शो की शूटिंग शुरू कर दी है और एक बार फिर अपने दर्शकों को अपने पसंदीदा किरदारों के सफर से जोड़ दिया है. इस चैनल के सबसे पॉपुलर शोज़ में से एक 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में भी इस समय दर्शकों को बड़े दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में इस शो में पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) को नई रिया के रूप में प्रस्तुत किया गया है, जिन्होंने इस शो में आते ही हलचल मचा दी है. इस खूबसूरत और समझदार अभिनेत्री ने अपने किरदार के दमदार प्रस्तुतीकरण से सभी को इम्प्रेस कर लिया है.

पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) गुणों की खान हैं, जो ये मानती हैं कि शादी के बाद भी महिलाओं को अपने करियर में आगे बढ़ने का मौका मिलना चाहिए. दरअसल, उनकी जिंदगी में हुई एक घटना से उनकी ये सोच बनी है. पूजा, जिनकी शादी को 3 साल हो गए हैं, ने हाल ही में बताया कि उन्हें शादी के खिलाफ यह सलाह दी गई थी कि शादी के बाद उन्हें मिलने वाले रोल कम हो जाएंगे. लेकिन इंडस्ट्री में शादीशुदा एक्ट्रेस को लेकर जुड़ा यह भ्रम तोड़ते हुए पूजा अपनी शादी के बाद से लगातार काम कर रही हैं और उन्हें लगातार रोल भी मिल रहे हैं.

पूजा ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "मैंने अपनी मां को बड़ी सहजता से अपने करियर और घर के बीच संतुलन बनाते देखा है. उनकी मेहनत और इच्छाशक्ति ने ही मुझे वो सबकुछ हासिल करने की प्रेरणा दी, जो मैं जिंदगी में चाहती हूं। एक एक्ट्रेस बनने के बाद जब मैं शादी करना चाहती थी, तो मेरे परिवार वाले इसके खिलाफ थे, क्योंकि उन्हें डर था कि इससे मेरा करियर खत्म हो जाएगा. मैंने जैसे-तैसे अपने पैरेंट्स को समझाया कि शादी के बाद भी मेरे काम पर कोई असर नहीं पड़ेगा और यदि मैं अच्छी हूं और मुझमें टैलेंट और काबिलियत है, तो मुझे काम जरूर मिलेगा. वैसे आज मेरी शादी को 3 साल हो चुके हैं और मैं अपना घर और करियर बहुत अच्छे से चला रही हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस एक्ट्रेस ने आगे कहा, "हम में से बहुत-से लोग ये सोचते हैं कि एक औरत के लिए करियर के साथ-साथ घर संभालना बहुत मुश्किल होता है, लेकिन व्यक्तिगत तौर पर मैं इससे इंकार करती हूं. मैं महत्वाकांक्षी महिलाओं को सपोर्ट करती हूं, जो शादी के बाद भी अपना करियर आगे बढ़ाना चाहती हैं. मैं उन सभी लड़कियों को मोटिवेट करना चाहती हूं जिन्हें लगता है कि शादी का मतलब है उनके करियर की समाप्ति! शादी सिर्फ जिंदगी का एक हिस्सा है, करियर से रिटायरमेंट नहीं."