Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में अभी को आया रिया पर गुस्सा, कह डाली ये बात

Kumkum Bhagya Written Update: सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में जानिए क्या होगा.

Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में अभी को आया रिया पर गुस्सा, कह डाली ये बात

Kumkum Bhagya Written Update: सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में आएगा नया तूफान

खास बातें

  • सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए क्या होगा
  • रिया और अभी के बीच आ जाएगी दरार
  • क्या प्रज्ञा को मिल जाएगी अभी की फोटो
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के हर एपिसोड में कोई-ना-कोई ड्रामा होता रहता है. सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि प्रज्ञा (Sriti Jha) दिशा को बताती है कि उसे कैसे पता है कि अभी की जिंदगी में कोई दूसरी लड़की नहीं है. प्रज्ञा, दिशा को कहती है कि उसे आज भी वो दिन याद है, जब एक डेट के दौरान अभी ने उससे वादा किया था कि वो हमेशा उसके साथ वफादार रहेगा. प्रज्ञा कहती है कि उसे और अभी को साथ आने के लिए दोबारा बिना अतीत को याद किए वापस एक-दूसरे से प्यार करना पड़ेगा. 

टाइगर श्रॉफ ने याद किए अपने बुरे दिन, बोले- घर का फर्नीचर बिक गया था, जमीन पर सोता था...

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि रिया डिजाइनर को इसलिए डांट देती है क्योंकि वो मीरा को उसकी मां समझ लेती है. दूसरी तरफ प्रज्ञा को जब यह पता चलता है कि अभी का उसके पास जो अकेला फोटो था वो खो गया है तो वो प्राची को डांटती है. 

बॉलीवुड एक्टर ने सरकार से की अपील- पाकिस्तान के हिंदू, ईसाई और सिखों को मिले भारतीय नागरिकता

सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभी, रिया को कहेगा कि अपनी मां (मीरा) की बेइज्जती ना करे. रिया, अभी को कहेगी कि वो अपनी मां के बारे में बात नहीं कर रही, वो सिर्फ उस डिजाइनर को सही कर रही है, जिसने, मीरा को उसकी मां समझ लिया है. रिया, अभी को गुस्से में कहेगी कि उसकी मां ने उसे इसलिए छोड़ दिया था, क्योंकि उसे उसकी कोई चिंता नहीं थी. अभी, रिया पर गुस्से में चिल्लाएगा और चुप रहने के लिए कहेगा. कॉलेज में रिया, रणवीर को प्राची के साथ मस्ती करते हुए देखेगी, जिसे देखकर वो चिढ़ जाएगी. अब देखना होगा कि सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में क्या रिया, रणवीर को प्राची से बात करने के लिए मना कर देगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...