30 साल में इतना बदल गया टीवी के कृष्णा का लुक, 58 साल की उम्र में सर्वदमन डी बनर्जी की तस्वीरें देख सुदामा भी नहीं पहचान पाएंगे

टेलीविजन का प्रसिद्ध माइथोलॉजी शो कृष्णा तो आपको याद होगा? इसमें भगवान कृष्ण की भूमिका निभाने वाले सर्वदमन डी बनर्जी 30 सालों बाद अब कैसे दिखने लगे हैं आइए हम आपको दिखाते हैं.

30 साल में इतना बदल गया टीवी के कृष्णा का लुक, 58 साल की उम्र में सर्वदमन डी बनर्जी की तस्वीरें देख सुदामा भी नहीं पहचान पाएंगे

इतना बदल गया टीवी के कृष्णा यानी सर्वदमन डी बनर्जी का लुक

नई दिल्ली:

टेलीविजन इंडस्ट्री में जब भी किसी मशहूर माइथोलॉजीकल शो का नाम आता है, तो इसमें कृष्णा का जिक्र जरूर होता है. 1993 से लेकर 1997 तक डीडी चैनल पर प्रसारित हुए रामानंद सागर के मेथेलॉजिकल शो कृष्णा में भगवान श्री कृष्ण और विष्णु की भूमिका मशहूर एक्टर सर्वदमन डी बनर्जी ने निभाई थी, लेकिन 30 सालों बाद अब कृष्ण की भूमिका निभाने वाले एक्टर क्या करते हैं और कैसे दिखते हैं आइए हम आपको दिखाते हैं.

58 साल की उम्र में भी एकदम फिट है TV के कृष्ण

ब्लैक टी शर्ट, ब्लैक पैंट और आंखों में चश्मा लगाए इस शख्स की फोटो को आप जरा गौर से देखिए. क्या आप पहचान पाए हैं कि यह वही कलाकार है जो बचपन में सुदर्शन चक्र लेकर टीवी पर नजर आते थे.

जी हां, यह कोई और नहीं बल्कि कृष्णा सीरियल में भगवान श्रीकृष्ण और विष्णु की भूमिका निभाने वाले सर्वदमन डी बनर्जी हैं, जो इस तस्वीर में बेहद ही अलग नजर आ रहे हैं. उनका पूरा लुक और स्टाइल ही चेंज हो गया है. सर्वदमन अपनी फिटनेस का बहुत ख्याल रखते हैं और 58 साल की उम्र में भी वह एकदम यंग और हैंडसम मैन दिखते हैं.

सर्वदमन डी बनर्जी 1985 में तेलुगू फिल्म श्री दत्ता दर्शन में श्री दत्त की भूमिका में भी नजर आ चुके हैं. हालांकि, उनके करियर को सबसे बड़ा ब्रेक 1993 में रामानंद सागर के कृष्णा सीरियल के जरिए मिला, जिसमें उन्होंने कृष्ण और विष्णु की भूमिका निभाई थी. सर्वदमन डी बनर्जी 2015 में एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में भी नजर आ चुके हैं, उन्होंने चंचल नाम के एक व्यक्ति का किरदार निभाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विक्की कौशल, करण जौहर और अन्य लोग 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' की रैप अप पार्टी