कैंसर से जंग के बाद 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के सेट पर किरण खेर की वापसी, सामने आया BTS वीडियो

किरण खेर (Kirron Kher) ने कैंसर से लंबी जंग के बाद 'इंडियाज गॉट टैलेंट' (India's Got Talent) के सेट पर जज के रूप में वापसी कर ली है.

कैंसर से जंग के बाद 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के सेट पर किरण खेर की वापसी, सामने आया BTS वीडियो

फेस शिल्ड पहने दिखीं किरण खेर (Kirron Kher)

नई दिल्ली:

किरण खेर (Kirron Kher) ने कैंसर से लंबी जंग के बाद आखिरकार कैमरे के सामने वापसी कर ली है. किरण अब 'इंडियाज गॉट टैलेंट' (India's Got Talent) के नए सीजन को शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और बादशाह संग जज करती नजर आएंगी. किरण खेर को इस साल की शुरुआत में मल्टीपल मायलोमा, एक प्रकार का ब्लड कैंसर होने का पता चला था. हालांकि, अपने इलाज के साथ-साथ, उन्होंने घर से काम करना जारी रखा. अब 69 वर्ष की एक्ट्रेस ने 'इंडियाज गॉट टैलेंट' की शूटिंग शुरू कर दी है. शो को किरण खेर, शिल्पा और बादशाह के साथ पहली बार जज कर रही हैं.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने शो का बीटीएस वीडियो शेयर किया है और लिखा है: "बीटीएस ऑन आईजीटी. "फर्स्ट डे, फर्स्ट शो किरण खेर और बादशाह के साथ." वीडियो में किरण (Kirron Kher) को फेस शिल्ड पहने देखा जा सकता है. वीडियो में शिल्पा शेट्टी पहले किरण और फिर बादशाह संग मस्ती करती दिख रही हैं. शिल्पा, किरण के गले में हैवी जूलरी देख कहती हैं "मैं तो यहां इनकी जूलरी देखने के लिए आती हूं." शिल्पा आगे कहती हैं: "मैं तो कहती हूं गोद ले लो मुझे. सिकंदर थोड़ी पहनेगा ये." शिल्पा की इस बात पर किरण खेर हंसने लग जाती हैं.

किरण खेर (Kirron Kher) ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बात का जवाब देते हुए कहा: "उसको पहननी पड़ी तो शायद वो पहन भी लेगा. किरण ने बताया कि एक बार मैंने सिकंदर से कहा कि मुझे कुछ जूलरी को बेच देना चाहिए क्योंकि तुम शादी तो कर नहीं रहे. सिकंदर ने फिर जवाब दिया कि आप ऐसा मत करो मेरी पत्नी इन्हें पहनेगी." बता दें कि किरण खेर ने कई बॉलीवुड फिल्मस में काम किया है. इस लिस्ट में देवदास, मैं हूं ना और हम तुम जैसी फिल्में शामिल हैं. उन्होंने  साल 2014 में राजनीति में एंट्री की थी और बीजेपी पार्टी को ज्वाइन किया था.


Dhamaka Movie Review: कार्तिक आर्यन की धुआंदार परफॉर्मेंस, सधा हुआ डायरेक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com