राम रहीम पर फिर कसा कीकू शारदा ने तंज, बोले- मैं तो एक दिन के लिए जेल गया और वो....

मीडिया के सवालों के जवाब में कीकू शारदा बोले- "इस मामले में वाकई न्याय हुआ है. लेकिन फैसला सुनाए जाने के बाद जो हिंसा हुई, वह दुखद है." 

राम रहीम पर फिर कसा कीकू शारदा ने तंज, बोले- मैं तो एक दिन के लिए जेल गया और वो....

गुरमीत राम रहीम सिंह और कीकू शारदा.

खास बातें

  • एक बार फिर राम रहीम पर बोले कीकू शारदा
  • मैं तो एक दिन के लिए गया था, सर 20 साल के लिए गए : कीकू शारदा
  • राम रहीम की वजह से पिछले साल जेल गए थे कीकू शारदा
मुंबई:

दो शिष्यों के साथ दुष्कर्म में मामले में 20 साल की सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम सिंह पर कॉमेडियन कीकू शारदा ने एक बार फिर तंज कसा है. पिछले हफ्ते जब राम रहीम को सजा सुनाई गई थी तब कीकू ने इशारों-इशारों में उनकी चुटकी ली थी, लेकिन हाल ही में एक प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे कॉमेडियन ने सीधे तौर पर बाबा की सजा पर अपनी बात रखी. 

यह भी पढ़ें: 'नेपोटिज्‍म के विवाद पर पहली बार बोलीं करीना कपूर खान, 'यहां आलिया है तो कंगना भी है...'

आगामी फिल्म '2016 द एंड' के सॉन्ग लॉन्च में कीकू शारदा को-स्टार देव्यांदु शर्मा के साथ पहुंचे. दोनों ने व्यंग्यात्मक तरीके से एक-दूसरे से बातचीत थी. कीकू ने देव्यांदु के बारे में बताया कि वे आखिरी बार टॉयलेट (फिल्म : टॉयलेट एक प्रेम कथा) में नजर आए थे. इस पर देव्यांदु बोले- "हां, और आप तो जेल में रहते थे." जवाब में कीकू बोले, "मैं तो एक दिन के लिए गया था, सर 20 साल के लिए गए." मीडिया के सवालों के जवाब में कीकू बोले- "इस मामले में वाकई न्याय हुआ है. लेकिन फैसला सुनाए जाने के बाद जो हिंसा हुई, वह दुखद है." 
 

kiku sharda

कॉमेडी एक्ट में कीकू ने निभाया था राम रहीम का किरदार.


बताते चलें कि, 'द कपिल शर्मा शो' के जरिए ऑडियंस को लोटपोट करते आ रहे कीकू शारदा को पिछले साल जेल की हवा खानी पड़ी थी. इसकी वजह गुरमीत राम रहीम सिंह बने थे, जिनकी कॉपी कीकू ने स्टेज पर की थी. स्टेज पर परफॉर्मेंस देते हुए कीकू नहीं जानते थे कि इसके लिए उन्हें सजा हो सकती है. लेकिन राम रहीम की नकल उतारने पर उनके समर्थकों ने जमकर विरोध किया, नतीजा यह हुआ कि धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में उन्हें जेल तक जाना पड़ा था. जब दुष्कर्म के मामले में राम रहीम को 20 साल की सजा सुनाई गई, तब कीकू ने ट्विटर पर अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि मैं एक शांतिपूर्ण चाइनीज भोजन कर रहा हूं और इसमें मोनोसोडियम ग्लूटामेट नहीं है. आपको बता दें कि मोनोसोडियम ग्लूटामेट एक प्रकार का नमक होता है जिसे MSG भी कहा जाता है और इसका इस्तेमाल ज्यादातर चाइनीज खाने में किया जाता है. 

ये भी पढ़ें: राकेश रोशन के Birthday Bash में 'खूबसूरत' रेखा ने यूं मारी एंट्री 

बाबा गुरमीत राम रहीम को भी उनके भक्त MSG के नाम से बुलाते हैं क्योंकि उनकी पहली फिल्म का नाम 'मैसेंजर ऑफ गॉड' था. इसलिए कीकू ने बिना नाम लिए इशारों इशारों में अपनी बात कही थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com