Kiara Advani से कपिल शर्मा ने उनके मम्मी-पापा को लेकर पूछा ऐसा सवाल, शॉक्ड रह गईं एक्ट्रेस- देखें Video

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का यह वीडियो पुराना है जो सोशल मीडिया पर एक बार फिर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में कियारा आडवाणी के मम्मी-पापा भी नजर आ रहे हैं.

Kiara Advani से कपिल शर्मा ने उनके मम्मी-पापा को लेकर पूछा ऐसा सवाल, शॉक्ड रह गईं एक्ट्रेस- देखें Video

कपिल शर्मा के सवाल से शॉक्ड रह गईं कियारा आडवाणी (Kiaran Advani Video)

खास बातें

  • कपिल-कियारा का वीडियो हुआ वायरल
  • कपिल ने कियारा से पूछा सवाल
  • कियारा रह गईं शॉक्ड
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में आना और उनके सवालों के जवाब देना कोई आसान काम नहीं होता है. कपिल शर्मा अपने शो में कभी ऐसे सवाल पूछ लेते हैं जिन्हें सुनकर शो में आए सितारे सकपका जाते हैं. ऐसा ही कुछ कबीर सिंह की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ भी हुआ. कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और कपिल शर्मा का यह वीडियो पुराना है जो सोशल मीडिया पर एक बार फिर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में कियारा आडवाणी के मम्मी-पापा भी नजर आ रहे हैं.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इस वीडियो में कियारा आडवाणी से कहते हैं, 'कियारा आप जिस तरह उतना अच्छा डांस कर लेती हैं क्या आपकी मम्मी ने कभी पापा के लिए किया है 'तू चीज बड़ी है मस्त मस्त' पर डांस.' इसे सवाल को सुनकर कियारा हंसने लगती हैं. फिर कपिल शर्मा कहते हैं कि कभी-कभी बच्चे मम्मी पापा को देख लेते हैं ऐसे. तो इस पर कियारा आडवाणी कहती हैं कि थैंक गॉड मैंने नहीं देखा है ऐसे. कपिल शर्मा यही नहीं रुकते हैं और कहते हैं कि शायद आपके जन्म के बाद न किया हो लेकिन उससे पहले किया हो. इस पर कियारा आडवाणी (Kiara Advani) पहले तो शॉक्ड रह जाती हैं, लेकिन फिर हंसने लगती हैं. शो में मौजूद कियारा आडवाणी के पेरेंट्स भी हंसने लगते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

27 वर्षीय कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने 2014 में 'फगली' फिल्म से करियर की शुरुआत की थी. कियारा की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें अक्षय कुमार के साथ 'लक्ष्मी बॉम्ब', सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'शेरशाह', कार्तिक आर्यन के साथ 'भूलभुलैया 2' है तो एक नेटफ्लिक्स फिल्म 'इंदु की जवानी' भी शामिल है.