केपटाउन में आस्था गिल और विशाल सिंह की केमिस्ट्री ने मचाया धमाल, देखें Video

खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की आस्था गिल और विशाल सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

केपटाउन में आस्था गिल और विशाल सिंह की केमिस्ट्री ने मचाया धमाल,  देखें Video

आस्था गिल (Aastha Gill) का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • आस्था गिल और विशाल सिंह का डांस वीडियो वायरल
  • केपटाउन में कर रहें हैं मस्ती
  • आस्था के बीच फोटोज वायरल
नई दिल्ली:

टीवी के मोस्ट पॉपुलर स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi)  लौट आया है. इस शो के सीजन 11 की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में में चल रह ही. शो के शुरू होने से पहले सभी कंटेस्टेंट खूब एंजॉय कर रहे हैं. रोजाना कंटेस्टेंट के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. वहीं अब आस्था गिल (Aastha Gill) और विशाल सिंह (Vishal Singh) का एक वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. सोशल मीडिया पर दोनों का वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि विशाल और आस्था इंस्टाग्राम  (Aastha Gill Instagram) पर ट्रेंडिंग चल रही रील और ऑडियो 'Runaway' पर काफी रोमांटिक अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं. आस्था ने रेड कलर की टी-शर्ट  और शार्ट्स पहन रखी है वहीं विशाल व्हाइट टी-शर्ट और केपरी में नजर आ रहे हैं. दोनों के इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट कर दोनों की स्टाइल की तारीफ कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले आस्था गिल  (Aastha Gill Photos) का बीच लुक काफी वायरल हुआ था. वे केपटाउन के बीच किनारे मस्ती करती नजर आईं थीं, आस्था ने अपने इस शूट का नाम बिगिनी शूट दिया जो फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया. इसके अलावा हाल ही में आस्था ने वरुण सूद के साथ एक बेहद खास तस्वीर साझा की थी. जिसमें दोनों ही ट्यूनिंग करते नजर आए फैंस को दोनों का ये कूल अंदाज काफी पसंद आया