विज्ञापन
This Article is From Nov 26, 2020

आस्था गिल का नया गाना 'क्रेजी लेडी' हुआ रिलीज, Video ने यूट्यूब पर मचाई धूम

सोनी म्यूजिक इंडिया ने आस्था गिल के अनोखे लव एंथम 'क्रेजी लेडी (Crazy Lady)' को रिलीज किया. यह गाना सेल्फ लव और उन लोगों को नजरअंदाज करने के बारे में है जो आपके क्रेजी होने के कारण आपको शर्मसार करते हैं.

आस्था गिल का नया गाना 'क्रेजी लेडी' हुआ रिलीज, Video ने यूट्यूब पर मचाई धूम
आस्था गिल का नया गाना क्रेज़ी लेडी (Crazy Lady) हुआ रिलीज़
नई दिल्ली:

इस दशक का मिजाज क्रेजीनेस से भरपूर है. इस बात को ध्यान में रखते हुए, सोनी म्यूजिक इंडिया ने आस्था गिल के अनोखे लव एंथम 'क्रेजी लेडी (Crazy Lady)' को रिलीज किया. यह गाना सेल्फ लव और उन लोगों को नजरअंदाज करने के बारे में है जो आपके क्रेजी होने के कारण आपको शर्मसार करते हैं. चरन और कनिका द्वारा रचित और आस्था गिल के साथ मिलकर उनके द्वारा लिखित, 'क्रेज़ी लेडी' में चकाचौंध करने वाले आकर्षित दृश्य भी नजर आएंगे. इस सिंगल की खास बात यह है कि इसे देसी स्पर्श के साथ अंतरराष्ट्रीय मानकों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है. इस गाने का वीडियो बहुत ही वाइब्रेंट, बॉल्ड, और फ़ैशन से भरपूर है.

आस्था इस गाने के ज़रिए अपने पागलपन के साथ लोगों का मनोरंजन करती हुई नज़र आती हैं. आस्था द्वारा दिए गए चार्टबस्टर्स  बज़, डीजे वाले बाबू, नागिन और कमरिया को ध्यान में रखते हुए क्रेज़ी लेडी से उम्मीद की जा सकती है कि यह सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर कमाल करेगा. आस्था कहती हैं, 'इस गाने की उत्पत्ति स्वयं को प्यार करने की मेरी यात्रा से शुरू हुई. मुझे बेहद खुशी है कि यह गाना रिलीज़ हो चुका है. मुझे उम्मीद है कि यह गाना लोगों को उनकी क्रेज़ी साइड को पहचानने में मदद करेगा. यह गाना लोगों के अंदर छीपे पागलपन को सेलिब्रेट करता है, और यदि लोग इस भावना के साथ 2021 में आगे बढ़ेंगे तो बहुत बढ़िया होगा। मैं सोनी म्यूज़िक इंडिया की शुक्रगुजार हूं कि उन्हें ने मेरे इस गाने का प्रोत्साहन दिया.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
जूनियर एनटीआर का वीडियो वायरल, तेलुगू की जगह साउथ सुपरस्टार अचानक हिंदी में करने लगे बात तो राम चरण ने दिया ऐसा रिएक्शन
आस्था गिल का नया गाना 'क्रेजी लेडी' हुआ रिलीज, Video ने यूट्यूब पर मचाई धूम
पाकिस्तान से लौटने के बाद अब सनी देओल के इस बेटे को मिला वनवास
Next Article
पाकिस्तान से लौटने के बाद अब सनी देओल के इस बेटे को मिला वनवास
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com