Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी के शो में पहुंचते ही कनिका मान को काटा कुत्ते ने, जोरदार अटैक से निकली एक्ट्रेस की चीख

निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी का स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का 12वां सीजन जल्द शुरू होने वाला है. उनके इस शो में टीवी के कई सितारों ने हिस्सा लिया है. उन्हीं में से एक टीवी की मशहूर अभिनेत्री कनिका मान भी हैं.

Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी के शो में पहुंचते ही कनिका मान को काटा कुत्ते ने, जोरदार अटैक से निकली एक्ट्रेस की चीख

नई दिल्ली:

निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी का स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का 12वां सीजन जल्द शुरू होने वाला है. उनके इस शो में टीवी के कई सितारों ने हिस्सा लिया है. उन्हीं में से एक टीवी की मशहूर अभिनेत्री कनिका मान भी हैं. लेकिन रोहित शेट्टी के शो में जाते ही कनिका मान पर एक कुत्ते ने हमला कर दिया है और उन्हें काट लिया है. कनिका मान टीवी शो गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा से घर-घर में मशहूर हुई हैं. इस शो में वह मुख्य किरदार गुड्डन का रोल प्ले करती हैं.

खतरों के खिलाड़ी 12 से जुड़े एक वीडियो प्रोमो को कनिका मान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें एक कुत्ता उनपर हमला करते और काटते दिखाई दे रहा है. कनिका मान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस से रूबरू होने के लिए वह अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. कनिका मान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर खतरों के खिलाड़ी 12 का वीडियो प्रोमो शेयर किया है.

इस प्रोमो में वह रोहित शेट्टी के शो में एंट्री करती दिखाई दे रही हैं. वह वीडियो में कहती हैं, 'छोरी पानीपत की नाम के मेरा कनिका, जीत के तो मैं ही जाऊंगी खतरों के खिलाड़ी को.' इसके बाद वीडियो में दिखाया है कि कनिका मान खुली जगह पर दौड़ रही हैं और पीछे से एक कुत्ता तेजी से दौड़ता हुआ आता है और उन पर हमला कर देता है. कुत्ता उन्हें काट लेता है, जिसे बाद कनिका मान चीखने लगती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर कनिका मान का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को पसंद कर कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 12 की इस शूटिंग साउथ अफ्रीका में हुई है. बीते दिनों स्टंट करते हुए कनिका मान बुरी तरह से घायल हो गई थीं. अपने घायल होने की तस्वीरों को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था.