Khatron Ke Khiladi 11: Cape Town में दिखा Nikki Tamboli का ग्लैमरस अवतार, देखें तस्वीरें

'खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi)' का नया सीजन केप टाउन में हो रहा है. शो में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) भी पार्टिसिपेट कर रही हैं. केप टाउन से निक्की लगातार अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर कर रही हैं.

Khatron Ke Khiladi 11: Cape Town में  दिखा Nikki Tamboli का ग्लैमरस अवतार, देखें तस्वीरें

निक्की (Nikki Tamboli) फोटो

खास बातें

  • वायरल हुआ केपटाउन में निक्की तंबोली का ग्लैमरस अंदाज
  • खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की शूटिंग में बिजी
  • समंंदर किनारे करती दिखीं फुल ऑन मस्ती
नई दिल्ली:

Bigg Boss 14 में अपना जलवा बिखेरने के बाद निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अब 'खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11)' का हिस्सा बनकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वे इस समय केप टाउन में शो की शूटिंग में बिजी हैं. वे वहां से अपने फैंस के लिए फोटोज और वीडियो शेयर करना बिल्कुल नहीं भूल रहीं. वहीं हाल ही में निक्की (Nikki Tamboli Photos) ने समंदर किनारे की बेहद ही ग्लैमरस फोटो शेयर की है. फैंस इन ग्लैमरस फोटोज पर जमकर रिएक्शन  देते नजर आ रहे हैं. निक्की (Nikki Tamboli) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. 


फोटोज में देखा जा सकता है कि निक्की (Nikki Tamboli Khatron Ke Khiladi 11) ब्लू कलर की मोनॉकनी पहने नजर आ रही हैं. उनका फैशन सेंस काबिले तारीफ है. वे अपने अंदाज और स्टाइल से लोगों का दिल जीत चुकी हैं. समंदर किनारे के इस पोस्ट में उनके पोज देखने लायक हैं. उन्होंने एक नहीं बल्कि कई ग्लैमरस फोटोज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं. फोटोज में वे अपनी बॉडी फलॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इससे पहले एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे काफी कूल अंदाज में नजर आ रही थीं. फैंस ने जमकर इस वीडियो पर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि निक्की (Nikki Tamboli) अपने बिग बॉस के दोस्तों के साथ केप टाउन में खूब मस्ती कर रही हैं. गौरतलब है कि भाई जतिन के निधन के बाद निक्की को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा था, जिसके बाद निक्की ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा था. निक्की ने लिखा था, "मेरे लाखों शब्द तुम्हें वापस नहीं ला सकते हैं. मुझे पता है क्योंकि मैंने इसकी बहुत ज्यादा कोशिश की और ना ही मेरे मिलियन आंसू तुम्हें वापस ला सकते हैं. मैं ये अच्छे से जानती हूं क्योंकि मैं रोई हूं".