Bigg Boss 17: वीकेंड के वार पर खानजादी की इस बात पर सलमान खान को आया गुस्सा, बोले- जाना है घर जाओ...

Bigg Boss 17 Promo: बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार में खानजादी के फिजिकल हेल्थ पर बात करने पर सलमान खान का गुस्सा फूटता हुआ दिख रहा है.

Bigg Boss 17: वीकेंड के वार पर खानजादी की इस बात पर सलमान खान को आया गुस्सा, बोले- जाना है घर जाओ...

Khanzaadi: खानजादी पर बरसा सलमान खान का गुस्सा

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Promo: बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट और मुनव्वर फारुखी जैसे फेमस चेहरे होने के बावजूद विक्की जैन, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और खानजादी जैसे चेहरों ने फैंस का ध्यान खींचा. हालांकि बीते कुछ दिनों से खानजादी को लेकर घरवालों की ही नहीं फैंस की भी राय चेंज होती दिख रही है कि वह गेम नहीं खेल रहीं. इसी बीच वीकेंड के वार (Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar episode) का प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान को उनकी एक बात अच्छी नहीं लगी और उन्हें खूब सुना दिया. 

दरअसल, अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में शुरुआत एक टास्क से होती है. जहां खानजादी, जिग्ना से कहती है कि वह उसकी हेल्थ का मजाक न बनाए. बाद में, सलमान खान, ख़ानज़ादी से कहते हैं कि वह अपने स्वास्थ्य के बारे में रोना बंद करें. लेकिन खानजादी कहती हैं कि मैं अपनी फिजिकल हेल्थ पर मजाक नहीं सुन सकती वहीं उन्हें रोते रोते यह कहते सुना जा सकता है कि मैं घर जाना चाहती हूं. इस पर सलमान खानजादी से पूछते हैं कि क्या वह घर जाना चाहती हैं? तो वह रोते हुए हां कहती हैं. जबकि सलमान दरवाजा खोलते हैं और उन्हें बाहर आने के लिए कहते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस प्रोमो को देखने के बाद लोगों ने खूब रिएक्शन दिया है. किसी ने सलमान खान को सपोर्ट किया है तो वहीं कुछ लोग खानजादी का सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे. इसके अलावा प्रोमो में ओरी की एंट्री भी होती दिख रही है, जिसे लेकर फैंस भी बेहद एक्साइटेड और खुश नजर आ रहे हैं और अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा. इसकी बातें कर रहे हैं.