KBC 13 के लिए नितेश तिवारी ने निर्देशित की 3 भागों की शॉर्ट फिल्म, बदल जाएगा स्टोरी टेलिंग का अंदाज

KBC 13: केबीसी के लिए नितेश तिवारी निर्देशित 3 हिस्सों की शॉर्ट फिल्म में नजर आएगा स्टोरी टेलिंग का नया अंदाज.

KBC 13 के लिए नितेश तिवारी ने निर्देशित की 3 भागों की शॉर्ट फिल्म, बदल जाएगा स्टोरी टेलिंग का अंदाज

KBC 13: कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन जल्द होगा शुरू

नई दिल्ली:

KBC 13: कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन के शुभारंभ और प्रचार के लिए इस बार नया तरीका अपनाया गया है. अब यह महज एक विज्ञापन कैंपेन से आगे बढ़कर एक ब्रांडेड एंटरटेनमेंट बन गई है. मशहूर फिल्मकार नितेश तिवारी की संकल्पना, लेखन और निर्देशन में पहली बार एक लॉन्ग फॉर्मेट फिल्म का प्रयोग किया जा रहा है, जिसे तीन हिस्सों में प्रस्तुत किया जाएगा. मध्य प्रदेश के बेरछा में खास तौर पर शूट की गई इस फिल्म में एक्टर ओमकार दास मानिकपुरी प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं, जो फिल्मों और नाटकों में अपने उल्लेखनीय काम के लिए जाने जाते हैं. 

कहानी में विश्वसनीयता लाने के लिए स्थानीय प्रतिभाओं को मौका दिया गया है, जिससे यह फिल्म एक रोचक सिनेमाई अनुभव प्रदान करती है. बेरछा जैसे वास्तविक गांव में इस फिल्म की शूटिंग के विचार से इस बात को बल मिलता है कि कैसे केबीसी देश के सुदूर कोने में बसे लोगों से जुड़ता है. यह फिल्म एक विशेष स्थिति से शुरू होती है, जिसमें अपने-से लगने वाले किरदार, कहानी और हास्य, बड़े अनोखे ढंग से दर्शकों में दिलचस्पी जगाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हर गुजरते साल के साथ केबीसी ने अपने अनूठे विचारों से दर्शकों को आकर्षित किया, जिनकी चर्चा तुरंत ही आम हो गई. अपनी स्टोरी टेलिंग के लिए मशहूर निर्देशक नितेश तिवारी इस साल आपके लिए 'सम्मान' नाम की तीन हिस्सों वाली एक शार्ट फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसके जरिए बड़े संवेदनशील ढंग से मानवीय भावनाओं और आकांक्षाओं का एक दिलचस्प पहलू उजागर किया जाएगा.