Kaun Banega Crorepati -13 की दस्तक, इन आसान तरीकों से कर पाएंगे रजिस्ट्रेशन

KBC के 2021 के एडिशन का प्रोमो शेयर किया गया है. जिसमें आपको रजिस्ट्रेशन करने की तरीख बताई गई है. आप 10 मई से इस शो में भाग लेने के लिए रजिस्टर कर पाएंगे. इस प्रोमो में अमिताभ बच्चन कहते नजर आते हैं

Kaun Banega Crorepati -13 की दस्तक, इन आसान तरीकों से कर पाएंगे रजिस्ट्रेशन

कौन बनेगा करोड़पति

नई दिल्ली:

कोरोना (Corona Virus) के इस मुश्किल दौर के बीच अमिताभ बच्चन फिर लेकर आ रहे हैं भारत का सबसे मनोरंजक क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC). हाल ही में सोनी टीवी के ऑफिशियल पेज पर KBC के सीजन 13 का  ऐलान किया गया है. आप इंस्टाग्राम पर इस शो से जुड़े कई प्रोमोज देख सकते हैं. अब आप जल्द ही इस शो में अपना रजिस्ट्रेशन कर सकेंगे.

हाल ही में  KBC के 2021 के एडिशन का प्रोमो शेयर किया गया है. जिसमें आपको रजिस्ट्रेशन करने की तरीख बताई गई है. आप 10 मई से इस शो में भाग लेने के लिए रजिस्टर कर पाएंगे. इस प्रोमो में अमिताभ बच्चन कहते नजर आते हैं कि "आपने कभी सोचा है कि आपके और आपके सपनों के बीच का फासला कितना है? सिर्फ तीन अक्षरों की 'कोशिश' तो अपना सपना साकार करने के लिए फोन उठाइए और हो जाइए तैयार. क्योंकि 10 मई से शुरू हो रहा है KBC 13 का रजिस्ट्रेशन. हॉट सीट और मैं आपका इंतजार कर रहे हैं." 

ऐसे करें रजिस्ट्रेशन 

स्टेप 1 - 
Sony Entertainment Television 10 मई से हर बार की तरह इस बार भी अमिताभ बच्चन रात 9:00 बजे सवाल पूछेंगे.  इन सवालों के जवाब आपको SMS या सोनी लिव के जरिए देने होंगे.

स्टेप 2 - 
जिन प्रतिभागियों ने रजिस्ट्रेशन के लिए सही जवाब दिया होगा उन्हें कुछ पूर्व-निर्धारित आरक्षण मानदंडों के आधार पर रैंडमाइज़र द्वारा शॉर्टलिस्ट किया जाएगा. अगर आपको चुन लिया गया है तो आपको फोन करके शो से जुड़ी सभी डिटेल्स दी जाएंगी. 

स्टेप 3 - 
ऑनलाइन ऑडिशन सामान्य ज्ञान परीक्षण और वीडियो प्रस्तुत करने वाले ऑडिशन विशेष रूप से SonyLIV के माध्यम से आयोजित किए जाएंगे. जो आसानी से SonyLiv पर उपलब्ध होगें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्टेप 4 - 
शॉर्टलिस्ट किए जाने के बाद आपका इंटरव्यू होगा. यह शो तक पहुंचने का अंतिम चरण होगा. यह पूरी चुनाव प्रक्रिया वैरिफाइड और इंडिपेंडेंट ऑडिट फर्म द्वारा की जाएगी.