कैटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ किया 'Aithey Aa' गाने पर डांस, फिर यूं शरमाते नजर आए एक्टर

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को पिछले दिनों बिग बॉस के घर में धूम मचाते हुए देखा गया था. इस दौरान शो में कैटरीना कैफ के साथ रोहित शेट्टी भी नजर आए थे.

कैटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ किया 'Aithey Aa' गाने पर डांस, फिर यूं शरमाते नजर आए एक्टर

कैटरीना ने सलमान खान के साथ किया डांस

नई दिल्ली:

सलमान खान  (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को पिछले दिनों बिग बॉस के घर में धूम मचाते हुए देखा गया था. इस दौरान शो में कैटरीना कैफ के साथ रोहित शेट्टी भी नजर आए थे. दोनों बिग बॉस के घर पर अपनी आने वाली 'सूर्यवंशी' फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे थे. शो के कई वीडियो वायरल हुए जहां कभी कैटरीना कैफ सलमान खान की क्लास लगते नजर आ रही थीं तो कभी उनके साथ मस्ती करती भी दिखाई दे रही थीं. वहीं एक वीडियो और सामने आया है जहां सलमान खान कैटरीना कैफ के साथ 'ऐथे आ' गाने पर डांस करती भी दिखाई देती हैं. 

जमकर किया डांस 
बिग बॉस 15 के सेट पर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और रोहित शेट्टी अपनी फिल्म सूर्यवंशी को प्रमोट करने पहुंचे थे. बता दें कि शो में कैटरीना और सलमान ने अपनी फिल्म भारत के गाने 'ऐथे आ' पर साथ में डांस किया. वहीं अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस दोनों के इस डांस को बेहद पसंद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीवाली के मौके पर रिलीज होगी फिल्म 
आपको बता  दें कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' दीवाली  के मौके पर थिएटर में रिलीज होगी. इस फिल्म में कैटरीना, अक्षय के अलावा जावेद जाफरी, गुलशन ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, निकितन धीर रणवीर सिंह भी नजर आएंगे, वहीं कैटरीना और सलमान खान की फिल्म की बात करें तो दोनों अब जल्द ही 'टाइगर 3' में भी दिखाई देंगे.