'Kasautii Zindagi Kay' की 'कोमोलिका' का बदल गया है पूरा लुक, अब ऐसी दिखती है टीवी की सबसे खतरनाक विलेन...PHOTOS

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया Komolika के नाम से ही ज्यादा जानी जाती हैं, क्योंकि कसौटी जिंदगी की में उन्होंने अपने इस किरदार की बदौलत टीवी की दुनिया में दर्शकों से खूब प्यार पाया

'Kasautii Zindagi Kay' की 'कोमोलिका' का बदल गया है पूरा लुक, अब ऐसी दिखती है टीवी की सबसे खतरनाक विलेन...PHOTOS

उर्वशी ढोलकिया की लेटेस्ट फोटोज वायरल

नई दिल्ली :

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया Komolika के नाम से ही ज्यादा जानी जाती हैं, क्योंकि कसौटी जिंदगी की में उन्होंने अपने इस किरदार की बदौलत टीवी की दुनिया में दर्शकों से खूब प्यार पाया है. जब से उन्होंने कोमोलिका के रूप में टीवी पर काम करना शुरू किया, तभी से उन्होंने इंडस्ट्री में अपने पैर जमा लिए थे. वैसे इन दिनों उर्वशी नागिन 6 की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. कोमोलिका यानी कि उर्वशी की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया में सामने आई हैं, जिनमें उनका एकदम अलग ही लुक देखने को मिल रहा है.

उर्वशी ढोलकिया यानी कि Komolika ने तेजस्वी प्रकाश और सुधा चंद्रन के साथ अपनी कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि क्या इससे बेहतर भी कुछ मिल सकता है. साथ ही सिंबा नागपाल को टैग करते हुए उन्होंने लिखा है कि अगली बार जब हम फिर से शूटिंग कर रहे होंगे, तो हम साथ में फोटो जरूर लेंगे. इस पोस्ट में हम आपको मिस कर रहे हैं.

उर्वशी ढोलकिया ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें से एक फोटो में वे तेजस्वी प्रकाश के साथ पोज दे रही हैं और उन्होंने गोल्डन कलर का आउटफिट पहन रखा है. एक और तस्वीर में वे महक चहल और गायत्री के साथ दिख रही हैं. Komolika एक और तस्वीर में अभिषेक के साथ भी दिख रही हैं, जिसमें भी उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है. इनके अलावा एक और तस्वीर में कोमोलिका सुधा चंद्रन और अदिति शेट्टी के साथ नजर आ रही हैं, जिसमें बड़े ही खूबसूरत अंदाज में वे कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. इन सबके अलावा भी उर्वशी ने अपनी एक खूबसूरत सेल्फी शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि मेरे लिए अपने प्यार को कुछ भी नहीं बदल सकता, क्योंकि यह मैं खुद के लिए गा रही हूं. उर्वशी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया में उनके फैंस को बहुत पसंद भी आ रही हैं.

ये भी देखें: मुंबई में आउटिंग करती दिखीं शिल्पा शेट्टी और अनन्या पांडे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com