केबीसी 14 के हॉट सीट पर पहुंचे कार्तिक आर्यन के हमशक्ल, देख अमिताभ भी रह गए शॉक्ड, फैन्स बोले- विश्वास नहीं होता !

कार्तिक के फैन्स दुनियाभर में हैं. वहीं कौन बनेगा करोड़पति 14 के हॉट सीट पर भी कार्तिक आर्यन के जबरा फैन पहुंच गए. इस फैन को देखने के बाद जहां कुछ लोग हैरान रह गए, वहीं कुछ उन्हें एक्टर का हमशक्ल बुलाने लगे.

केबीसी 14 के हॉट सीट पर पहुंचे कार्तिक आर्यन के हमशक्ल, देख अमिताभ भी रह गए शॉक्ड, फैन्स बोले- विश्वास नहीं होता !

केबीसी 14 के हॉट सीट पर पहुंचे कार्तिक आर्यन के हमशक्ल,

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की पॉपुलैरिटी बीते कुछ समय में तेजी से बढ़ी है. एक्टर ने अपनी अदाकारी का लोहा आखिरकार मनवा ही दिया है. कार्तिक आर्यन की लास्ट रिलीज फिल्म भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट थी और अब वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म फ्रेडी के टीजर ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. इस फिल्म में वे साइको किलर के रोल में दिखाई देंगे. कार्तिक के फैन्स दुनियाभर में हैं. वहीं कौन बनेगा करोड़पति 14 के हॉट सीट पर भी कार्तिक आर्यन के जबरा फैन पहुंच गए. इस फैन को देखने के बाद जहां कुछ लोग हैरान रह गए, वहीं कुछ उन्हें एक्टर का हमशक्ल बुलाने लगे.

हाल ही में केबीसी 14 में अमिताभ बच्चन के साथ कंटेस्टेंट वैभव रेखी ने खूब मस्ती की. केबीसी का एक प्रोमो वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वैभव अमिताभ बच्चन से गप्पे मारते नजर आ रहे हैं. प्रोमो में अमिताभ वैभव से उनकी लव लाइफ के बारे में भी बात करते दिखते हैं. प्रोमो में बिग बी कहते हैं, 'वैभव एक हिंदी कलाकार (कार्तिक आर्यन) से मिलते हैं. कौन हैं वो'. जिस पर वैभव खुद की तुलना कार्तिक आर्यन से करते हैं. वे कहते हैं, 'हाय...मैं हूं कार्तिक आर्यन नाम तो आपने सुना ही होगा'. फिर अमिताभ कहते हैं, 'कार्तिक की फीमेल फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. आपकी कितनी है?'. इस बात का जवाब देते हुए वैभव कहते हैं, 'सर सच बताऊं तो मेरी भी ठीक-ठीक फॉलोइंग है. लेकिन मेरा गोल पहले से कहीं ओर फिक्स्ड है'. 

इसके बाद फिर अमिताभ कहते हैं, 'ये गोल आस-पास है या किधर है'. बिग बी की बात का जवाब देते हुए वैभव कहते हैं, ' गोल थोड़ी दूर है, लेकिन हो जाएगा'. इस तरह से केबीसी का यह प्रोमो कंटेस्टेंट वैभव रेखी की वजह से खूब सुर्खियों में रहा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com