'डांस इंडिया डांस' के सेट पर करीना कपूर ने होस्ट का बनाया मजाक, बोलीं- तुम्हारी पैंट...देखें VIDEO

'डांस इंडिया डांस (Dance India Dance)' में इस बार 'अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala)' की स्टार कास्ट मस्ती करती दिखाई ती. शो के दौरान दिलजीत दोसांझ ने करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) के लिए गाना भी गाया.

'डांस इंडिया डांस' के सेट पर करीना कपूर ने होस्ट का बनाया मजाक, बोलीं- तुम्हारी पैंट...देखें VIDEO

डांस रियलिटी शो DID में दिलजीत दोसांझ ने गाया करीना कपूर (Kareena Kapoor) के लिए गाना

खास बातें

  • डांस इंडिया डांस की जज हैं करीना कपूर
  • वायरल हो रहा है करीना कपूर का वीडियो
  • इस अंदाज में होस्ट का बनाया मजाक
नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड में तहलका मचाने के बाद अब टेलीविजन पर अपना जलवा दिखा रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर टेलीविजन के फेमस डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस (Dance India Dance)' की जज बन गई हैं. इस हफ्ते करीना कपूर एक बार फिर 'डांस इंडिया डांस' में धमाका करने को तैयार हैं. सोशल मीडिया पर करीना कपूर का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल  हो रहा है. इस वीडियो में 'डांस इंडिया डांस' के सेट पर दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म 'अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala)' के प्रमोशन के लिए पहुंचे.

मॉम श्वेता बच्चन के साथ टोक्यो में घूमती नजर आईं नव्या नवेली, फोटो हुई वायरल

Kareena & @diljitdosanjh #kareena #kareenakapoor

A post shared by Kareena Kapoor Khan Fan Club (@kareenakapoorupdates) on

शो के दौरान फिल्म की स्टार कास्ट ने काफी मस्ती की. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने तो करीना कपूर के लिए अपनी दिलकश आवाज में गाना भी गाया. दिलजीत दोसांझ और करीना कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में दिलजीत, करीना कपूर के लिए 'एक कुड़ी' गाना गा रहे हैं. इस वीडियो को करीना कपूर (Kareena Kapoor) के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में करीना शो के होस्ट करन वाही को कह रही  हैं, 'करन बस करो तुम्हारा पैंट फटने वाला है.' इस हफ्ते करीना कपूर 'डांस इंडिया डांस' के सेट पर रेड कलर की ड्रेस में नजर आएंगी. इस ड्रेस में करीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा को बर्थडे पर कुछ इस तरह मिला सरप्राइज, देख चौंक गईं देसी गर्ल- देखें वीडियो

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही एक्ट्रेस करीना कपूर खान, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी के साथ फिल्म 'गुड न्यूज (Good News)' में दिखेंगी. राज मेहता के निर्देशन में बनी ये फिल्म इसी साल दिसंबर तक रिलीज होगी. इसके अलावा करीना कपूर सुपरहिट फिल्म 'हिंदी मीडियम (Hindi Medium)' के सीक्वल 'अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium)' में भी जबरदस्त किरदार निभाती नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...