कपिल शर्मा के शो में आए तारक मेहता तो कॉमेडी किंग ने पूछा- और कोई अंतिम इच्छा

कपिल शर्मा शो में जब भी सितारे आते हैं तो जमकर ठहाके लगते हैं. इस बार हमें कपिल शर्मा के शो में फिल्मी दुनिया की हस्तियां नहीं बल्कि हास्य की दुनिया की हस्तियों से मिलने का मौका मिलेगा.

कपिल शर्मा के शो में आए तारक मेहता तो कॉमेडी किंग ने पूछा- और कोई अंतिम इच्छा

कपिल शर्मा के शो में आए तारक मेहता के शैलेष लोढा

नई दिल्ली :

कपिल शर्मा शो में जब भी सितारे आते हैं तो जमकर ठहाके लगते हैं. इस बार हमें कपिल शर्मा के शो में फिल्मी दुनिया की हस्तियां नहीं, बल्कि हास्य की दुनिया की हस्तियों से मिलने का मौका मिलेगा. इस हफ्ते कपिल शर्मा शो में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के तारक मेहता यानी मशहूर कवि शैलेष लोढा भी नजर आएंगे. उनके साथ शो हास्य कवि में पॉपुलर मेरठी, संजय झाला और मुमताज नसीम आएंगे और जमकर ठहाके लगाने के मौके मिलेंगे. शो के दौरान कपिल पुछते हैं, आप आज हमारे शो में आए हैं, आपकी कोई और आखिरी इच्छा. इस पर शैले< कहते है आप तो ऐसे पूछ रहे हैं, जैसे इसके बाद....वहीं अन्य मेहमानों ने भी कविता और हास्य के रंग बिखरे. 

आपको बता दें कि कभी कपिल को शो के कंटेंट को लेकर तारक मेहता फेम शैलेष लोढा ने तंज कसा था. इस बीच उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो गया, जिसमें वे कह रहे हैं कि मैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का हिस्सा बनकर खुश हूं. टीवी के कंटेंट में अश्लीलता बढ़ गई हैं और उन्होंने कपिल के शो की बुआ और दादी की ओर इशारा किया था. आगे उन्होंने कहा था कि वे ऐसा कोई शो नहीं करेंगे, जिसे देखने से उनकी बेटी को उन्हें मना करना पड़े. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अब उन्हें कपिल शर्मा के शो मे मस्ती और ठहाके लगाते हुए देख कर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. कुछ लोगों ने कमेंट किया है, अब आया ऊंट पहाड़ के नीचे. हालांकि हास्य की दुनिया बेहतरीन कलाकारों के एक मंच पर आने से इस एपिसोड में दर्शकों का मजा दोगुना होने की उम्मीद है.