कपिल शर्मा ने सेट से फोटो की शेयर, फैन्स से पूछा- इसमें कितने लोग रियल हैं

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने फोटो को शेयर कर फैन्स से पूछा है: "इस तस्वीर में कितने लोग रियल हैं." उनके इस सवाल पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं

कपिल शर्मा ने सेट से फोटो की शेयर, फैन्स से पूछा- इसमें कितने लोग रियल हैं

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की शूटिंग शुरू हो गई है. पहले मेहमान के तौर पर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) नजर आएंगे. शो शुरू होने की खबर से फैन्स काफी खुश है. इस बीच कपिल शर्मा ने सेट से एक फोटो शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है. फोटो में अर्चना पूरन सिंह सहित दर्शक बैठे हुए हैं. फोटो की खास बात यह है कि दर्शकों की कई सीटों पर प्रतीकात्मक तस्वीरें रखी हुई हैं. इस फोटो को कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

Koki Poochega Episode 7: कार्तिक आर्यन ने डॉक्टर से पूछा 'क्या बियर से डिप्रेशन दूर होता है', मिला ये जवाब

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने फोटो को शेयर कर फैन्स से पूछा है: "इस तस्वीर में कितने लोग रियल हैं." उनके इस सवाल पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. अभी तक इस पोस्ट को 3 लाख 37 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि कोरोना वायरस के कारण सभी टीवी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई थी. लॉकडाउन के दौरान दर्शकों ने 'द कपिल शर्मा शो' के मजेदार एपिसोड को भी काफी मिस किया था. लेकिन अब ये शो दर्शकों को गुदगुदाने वापस आ गया है.

'यह खबर एक झूठ है', अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आने वाली खबर पर किया ट्वीट

Viral Video: गैस के सिलिंडर के साथ इस लड़के ने किए ऐसे हैरतअंगेज करतब, बॉलीवुड एक्टर बोले- एक्सिलेंट...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का हाल ही में एक प्रोमो रिलीज हुआ था. प्रोमो में सपना यानी कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek), बच्चा यादव यानी कीकू शारदा (Kiku Sharda), भारती सिंह (Bharti Singh) और सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakraborti) शो को शुरू करने के लिए आंदोलन करते हुए दिखाई दे रहे हैं. तभी कपिल शर्मा आते हैं और स्टेज पर झाड़ू लगाना शुरू कर देते हैं. इसके बाद कीकू शारदा, कपिल शर्मा से शो को दोबारा शुरू करवाने की बात करते हैं. साथ ही कहते हैं, "बैठे-बैठे मेरा पेट निकल आया है." इस पर कपिल शर्मा ने कहा कि थोड़े दिन और बैठो, सूंड और पूंछ भी निकल आएगी. कीकू शारदा के बाद कृष्णा और भारती सिंह ने भी कपिल शर्मा से शो को शुरू करवाने का अनुरोध किया.