कपिल शर्मा की मम्मी का वीडियो हुआ वायरल, यूं दिखाई सास-बहू की मजेदार नोकझोंक- देखें Video

Viral Video: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की मॉम का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वैसे तो कपिल शर्मा अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' से ही कॉमेडी का छौंक लगाने काम करते हैं, लेकिन कभी-कभार उनकी मॉम भी टिकटॉक वीडियो में नजर आ जाती है.

कपिल शर्मा की मम्मी का वीडियो हुआ वायरल, यूं दिखाई सास-बहू की मजेदार नोकझोंक- देखें Video

कपिल शर्मा की मॉम के TikTok Video हुए वायरल

खास बातें

  • कपिल शर्मा की मम्मी के वीडियो हुए वायरल
  • टिकटॉक स्टार्स के साथ आईं नजर
  • यूं दिखाई सास-बहू की नोकझोंक
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की मॉम का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वैसे तो कपिल शर्मा अपने शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' से ही कॉमेडी का छौंक लगाने काम करते हैं, लेकिन कभी-कभार उनकी मॉम भी टिकटॉक वीडियो में नजर आ जाती है. कपिल शर्मा की मम्मी का एक ऐसा ही मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कपिल शर्मा की मम्मी एक लड़की को सलाह दे रही हैं कि वे घर से बाहर जाने से पहले बिंदी लगाकर जाया करे. जबकि लड़की को यह बात आसानी से समझ नहीं आती है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की मॉम का यह टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) करवा चौथ के मौके पर खूब वायरल हो रहा है. कपिल शर्मा की मम्मी के सारे वीडियो टिकटॉक स्टार्स के साथ हैं. 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की मम्मी का यह टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) है. इस वीडियो में पीछे से आवाज आती है कि कितनी बार कहा है बाहर जाओ तो बिंदी लगाकर जाया करो. इस पर वीडियो में मौजूदा लड़की कहती है कि मम्मीजी माथे पर बिंदी लगाकर कौन जाता है, तो इस पर मम्मी का जवाब आता है कि जींस पर बिंदी लगाने को कौन कह रहा है, माथे पर बिंदी लगाकर जाया करो चुड़ैल...इस तरह यह बहुत ही मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है, और ऑडियंस को खूब पसंद भी आ रहा है. 

यही नहीं, निकिता नाम की टिकटॉक स्टार ने कपिल शर्मा की मॉम के साथ कई और भी वीडियो पोस्ट किए हैं. एक वीडियो में जहां एक बहू किचन में जाने की अपनी परेशानियों को गिना रही हैं तो वहीं एक लड़की नाराज सास को मनाने की कोशिश कर रही है. इस तरह कपिल शर्मा की मम्मी के एक्सप्रेशंस भी देखने वाले हैं. करवा चौथ के मौके पर ये वीडियो और भी खास हो गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...