Kapil Sharma ने अर्चना पूरन सिंह का बनाया मजाक, बोले- आपको धर्मेंद्र समझ लिया था...देखें Video

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो लॉकडाउन के बाद लौट चुका है और हंसी-ठहाकों का दौर अपने उफान पर है. शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कॉमेडी किंग अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं.

Kapil Sharma ने अर्चना पूरन सिंह का बनाया मजाक, बोले- आपको धर्मेंद्र समझ लिया था...देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने यूं बनाया अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) का मजाक

खास बातें

  • 15 अगस्त स्पेशल है इस हफ्ते का शो
  • सलीम-सुलेमान होंगे स्पेशल गेस्ट
  • अर्चना पूरन सिंह का यूं मजाक बनाएंगे कपिल शर्मा
नई दिल्ली:

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो लॉकडाउन के बाद लौट चुका है और हंसी-ठहाकों का दौर अपने उफान पर है. 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma)' में इस शनिवार 15 अगस्त (15 August) को एक भव्य समारोह होने जा रहा है. स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कपिल शर्मा अपने शो में संगीतकार जोड़ी सलीम-सुलैमान का स्वागत करेंगे. इस दौरान तमाम खुलासों के बीच ये दोनों संगीतकार अपने चार्टबस्टर गानों की संगीतमय प्रस्तुति से दर्शकों का मनोरंजन भी करेंगे. लेकिन इसके साथ ही कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) के बीच भी खट्टी-मीठी नोकझोंक देखने को मिलेगी.

शहनाज गिल ने 'ये देश है वीर जवानों का' पर किया शानदार डांस, Video शेयर कर बोलीं- ये मेरा देश है और...

मलाइका अरोड़ा ने सोनू सूद के साथ 'मुन्नी बदनाम हुई' पर किया धमाकेदार डांस, Viral हुईं Photo और Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) संगीतकार जोड़ी से बात कर रहे होते हैं और वह सुलेमान से कहते हैं कि आप इमरान खान जैसे दिखते हैं. इस पर सुलेमान बताते हैं कि अकसर लोग मेरे बारे में गलत समझ लेते हैं और वह इससे जुड़ा एक वाकया साझा कर ही रहे होते हैं तभी अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) भी बताती हैं कि अकसर उन्हें गलती से कोई और हीरोइन भी समझ लिया जाता है. इस पर कपिल शर्मा उनका मजाक उड़ाते हुए कहते हैं कि एक बार तो इन्हें धर्मेंद्र (Dharmendra) समझ लिया गया था.

दीपिका सिंह ने पीला सूट पहनकर 'चूड़ी भी जिद पे आई है' सॉन्ग पर जमकर किया डांस, देखें Video

सैफ अली खान एक बार फिर बनने जा रहे हैं पिता तो बेटे इब्राहिम अली खान ने किया ये कमेंट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) पर यह तंज सुनकर सब ठहाके लगाने लगते हैं. इस बार कपिल शर्मा एक बार फिर अपने जवाब से सबको लाजवाब कर देते हैं. वैसे भी इस हफ्ते स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) स्पेशल में म्यूजिक डायरेक्टर सलीम (Salim) और सुलेमान (Sulaiman) की जोड़ी आएगी तो गीत-संगीत का भी जबरदस्त छौंक लगने वाला है. कपिल शर्मा का शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आता है.