Kapil Sharma ने किसानों को लेकर किया ट्वीट तो यूजर बोला 'कॉमेडी कर चुपचाप' कॉमेडियन से यूं मिला जवाब

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सिर्फ अपनी कॉमेडी से फैन्स को हंसाना जानते हैं बल्कि वह सामाजिक सरोकारों पर भी सोशल मीडिया पर बेबाकी के साथ अपनी राय रखते हैं.

Kapil Sharma ने किसानों को लेकर किया ट्वीट तो यूजर बोला 'कॉमेडी कर चुपचाप' कॉमेडियन से यूं मिला जवाब

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने ट्रोल को यूं दिया जवाब

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने किसान आंदोलन को लेकर किया ट्वीट
  • ट्विटर यूजर ने किया ट्रोल
  • कॉमेडी किंग से यूं मिला जवाब
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सिर्फ अपनी कॉमेडी से फैन्स को हंसाना जानते हैं बल्कि वह सामाजिक सरोकारों पर भी सोशल मीडिया पर बेबाकी के साथ अपनी राय रखते हैं. कपिल शर्मा ने किसान आंदोलन को लेकर हाल ही में एक ट्वीट किया और इस मामले पर अपना पक्ष रखा. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने किसान आंदोलन (Former Protests) को लेकर ट्वीट किया है और लिखा है, 'किसानों के मुद्दे को राजनीतिक रंग ना देते हुए बातचीत से इस मसले का हल निकालना चाहिए. कोई भी मुद्दा इतना बड़ा नहीं होता के बातचीत से उसका हल ना निकले. हम सब देशवासी किसान भाइयों के साथ हैं. यह हमारे अन्नदाता हैं.'

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के इस ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट किया और उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करते हुए लिखा, 'कॉमेडी कर चुपचाप , राजनीति करने की कोशिश मत कर. ज्यादा किसान हितैषी बनने की कोशिश मत कर, जो काम तेरा है उस पर फोकस रख.' इस तरह इस यूजर ने कपिल शर्मा को किसानों के मुद्दे पर खामोश रहने की सलाह दी कॉमेडी के बादशाह ने भी उन्हें करारा जवाब दिया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इस यूजर को जवाब देते हुए कहा, 'भाई साहब मैं तो अपना काम कर ही रहा हूं, कृपया आप भी करें, देशभक्त लिखने से कोई देशभक्त नहीं हो जाता, काम करें और देश की तरक्की में योगदान दें. 50 रुपये का रीचार्ज करवा के फालतू का ज्ञान ना बांटे. धन्यवाद.' इस तरह कपिल शर्मा ने यूजर को मुंह तोड़ जवाब दिया.