Kapil Sharma और Bharti Singh ने गया 'बचपन का प्यार' गाना, सेल्फी लेने आई फैन ने गाना सुन बदला अपना रास्ता- देखें Video

एक लंबी राइड पर गए कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और भारती सिंह (Bharti Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Kapil Sharma और Bharti Singh ने गया 'बचपन का प्यार' गाना, सेल्फी लेने आई फैन ने गाना सुन बदला अपना रास्ता- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और भारती सिंह (Bharti Singh) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • कपिल शर्मा और भारती सिंह का वीडियो वायरल
  • बीच सड़क पर गाया बचपन का प्यार गाना
  • जल्द आ रहा है द कपिल शर्मा शो
नई दिल्ली:

द कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show) के आने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. शो के प्रोमो के जारी होते ही सोशल मीडिया पर धूम मच गई है. इस दौरान कपिल शर्मा की टीम लाइमलाइट में बनी हुई है. वहीं अब सोशल मीडिया पर कपिल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि भारती सिंह (Bharti Singh) और कपिल शर्मा एक लंबी राइड पर निकले हैं और सुर से सुर मिलाते नजर आ रहे हैं. दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. दोनों ही स्टार्स की मस्ती देख फैंस भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. 

सेल्फी लिए बिना ही भागी फैन
कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ ही वे लिखते हैं. 'फन विद फैंस' दरअसल होता यह है कि जब कपिल और भारती वायरल हो रहे गाने 'बचपन का प्यार' है तो इसी बीच उनकी एक फैन फोटोग्राफ क्लिक करने के लिए वहां आती हैं. ऐसे में भारती ने फोन के कैमरे को अपनी फैन की तरफ मोड़ दिया जिसके बाद वह वहां से भागने लगती हैं. इतना ही नहीं भारती कहती हैं. "जानेमन कहां भाग रही हो ? रुको..रुको फोटो तो खिंचवाती जाओ." इस बात में कोई शक नहीं है कि भारती अपने अंदाज से हर एक का दिल जीत लेती हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल  हो रही है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जल्द खत्म होगा फैंस का इंतजार
आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने अपने शो की घोषणा कर दी है. शो के जारी किए गए प्रोमो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma), कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek), अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh), कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, सुदेश लहरी और भारती सिंह (Bharti Singh) नजर आ रहे हैं.