बदल गया है 'झांसी की रानी' की छोटी मनु का लुक, लेटेस्ट फोटो देख फैंस भी रह गए हैरान

Ulka Gupta: टीवी सीरियल 'झांसी की रानी' काफी पॉपुलर रहा था. इस सीरियल में अल्का गुप्ता ने झांसी की रानी के बचपन का रोल किया था और उसे सराहा भी गया था. अल्का गुप्ता की लेटेस्ट फोटो.

बदल गया है 'झांसी की रानी' की छोटी मनु का लुक, लेटेस्ट फोटो देख फैंस भी रह गए हैरान

Ulka Gupta: 'झांसी की रानी' की मनु अब आती हैं ऐसी नजर

नई दिल्ली :

बात 2009-10 की है. टीवी पर एक सीरियल आया था. इस सीरियल का नाम था 'झांसी की रानी.' झांसी की रानी की जिंदगी पर बने इस सीरियल को खूब पसंद किया गया था. इस सीरियल में नन्नी मनु का किरदार अल्का गुप्ता ने निभाया था और इसके लिए उनकी जमकर तारीफ भी हुई थी. उन्होंने पूरी शिद्दत के साथ मणिकर्णिका यानी मनु के रोल को किया. लेकिन वही मनु अब बड़ी हो चुकी है और उनका पूरा लुक ही बदल चुका है. लेटेस्ट फोटो देखकर तो फैन्स भी हैरान रह गए हैं.

अल्का गुप्ता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और लगातार अपने लेटेस्ट तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर भी करती रहती हैं. इन लेटेस्ट फोटो में उनको पहचानना फैन्स के लिए मुश्किल हो रहा है और वह उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. 'झांसी की रानी' के बाद अल्का कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं और इनसे भी उन्होंने काफी लोकप्रियता बटोरी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में अल्का गुप्ता का 'बन्नी चाउ होम डिलीवरी' ड्रामा सीरीज भी रिलीज हुई थी जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मौजूद है. इस सीरियल में भी अल्का के काम को पसंद किया गया. इसके अलावा अल्का देवों के देव...महादेव देवी कन्या कुमारी का रोल कर चुकी हैं तो इसके अलावा 'खेलती है जिंदगी आंखामिचौली' सीरियल में काम कर चुकी हैं. अल्का गुप्ता तेलुगु, हिंदी, बंगाली और मराठी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. वह अमेजन प्राइम वीडियो की मॉडर्न लव हैदराबाद का भी हिस्सा रह चुकी हैं.