जेनिफर विंगेट के Beach Look पर फिदा हुए फैंस, नो मेकअप लुक में भी दिखीं ग्लैमरस, देखें Photos

जेनिफर विंगेट टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हैं. वे कई वेब सीरीज में नजर आई हैं. आखिरी बार उन्होंने 'कोड एम 2'  देखा गया था, जिसमें उनके रोल की खूब तारीफ भी हुई थी. 

जेनिफर विंगेट के Beach Look पर फिदा हुए फैंस, नो मेकअप लुक में भी दिखीं ग्लैमरस, देखें Photos

जेनिफर विंगेट की फोटोज वायरल

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) आए दिन अपनी सिजलिंग तस्वीरों और बिंदास अंदाज से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनके स्टाइल और फैशन सेंस को फैंस काफी पसंद करते हैं. देखते ही देखते जेनिफर की तस्वीरें वायरल होने लगती हैं. स्टाइल के मामले में जेनिफर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं. हाल में जेनिफर ने समंदर किनारे से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उनका ये बीच लुक खूब पसंद किया जा रहा है और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

जेनिफर विंगेट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इन तस्वीरों को शेयर किया, जिसमें वे ऑरेंज कलर की स्कर्ट के साथ व्हाइट क्रॉप टॉप में बेहद खूबसूरत दिखीं. अपने लुक में स्टाइल ऐड करते हुए जेनिफर ने सिर पर ब्लू कलर का स्कार्फ बांधा है. इस लुक की खास बात ये है कि जेनिफर इसमें बिना मेकअप के नजर आ रही हैं, लेकिन फिर भी वह बला की खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रही हैं. एक्ट्रेस के इस लुक को सोशल मीडिया पर उनके फैंस के साथ टीवी के सेलेब्स भी खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, "आप स्माइल करते हुए बहुत प्यारी लगती हो". वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, "ऊपर वाला नजर न लगाए". जेनिफर के इस पोस्ट पर करीब 5 लाख लाइक्स आ चुके हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो जेनिफर विंगेट कई पॉपुलर शोज में नजर आ चुकी हैं. वह 'दिल मिल गए', 'सरस्वतीचंद्र', 'बेहद', बेपनाह जैसे सीरियल्स में नजर आई हैं. जेनिफर कई वेब सीरीज में भी नजर आई हैं. आखिरी बार उन्होंने 'कोड एम 2'  देखा गया था, जिसमें उनके रोल की खूब तारीफ भी हुई थी.