जेनिफर विंगेट ने सालों बाद किया खुलासा, पति करण सिंह ग्रोवर से तलाक के बाद स्ट्रेस में रहने लगी थी, भूलाने के लिए किया ये काम 

जेनिफर विंगेट ने काफी समय बाद अपने और अपने एक्स हसबैंड करण सिंह ग्रोवर के साथ रिश्ते के बारे में कई बातों का खुलासा किया है. दोनों ने अप्रैल 2012 में शादी कर थी. तब वे दोनों टीवी के स्टार कपल थे. हालांकि, यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली औऱ 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया. 

जेनिफर विंगेट ने सालों बाद किया खुलासा, पति करण सिंह ग्रोवर से तलाक के बाद स्ट्रेस में रहने लगी थी, भूलाने के लिए किया ये काम 

जेनिफर ने बताया करण से तलाक के बाद थे मुश्किल हालात

नई दिल्ली :

Jennifer Winget एक बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं. हाल ही में उनकी वेब सीरीज कोड एम हिट रही. इसके अलावा वह टीवी शोज में भी काफी पसंद की गईं. बेहद में तो माया के रोल में उन्होंने गजब की एक्टिंग की. हालांकि पर्सनल लाइफ में उन्होंने बहुत कुछ फेस किया. जेनिफर ने काफी समय बाद अपने और अपने एक्स हसबैंड करण सिंह ग्रोवर के साथ रिश्ते के बारे में कई बातों का खुलासा किया है. दोनों ने अप्रैल 2012 में शादी कर थी. तब वे दोनों टीवी के स्टार कपल थे, लेकिन यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली औऱ 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया. 

हाल ही में एक इंटरव्यू में जेनिफर ने बताया कि इस अलगाव से निपटना उनके लिए कितना मुश्किल था. एक्ट्रेस ने बताया कि उस दौरान वह पूरी तरह से लॉस्ट थीं, उन्हें नहीं पता था कि उन्हें क्या करना है.  तब उन्होंने खुद को काम में व्यस्त कर लिया, जिससे उन्हें इससे बाहर आने में मदद मिली. 

टेली चक्कर से बात करते हुए एक्ट्रेस कहा कि उनका अलगाव उनके लिए बहुत तनावपूर्ण और कठिन समय था. सब कुछ सोशल मीडिया पर था. उनके और करण के बारे में इतनी सारी गलत बातें लिखी गईं, जो उनके लिए बहुत परेशान करने वाली थीं. उस समय उन्हें और करण दोनों को प्राइवेसी की जरूरत थी, लेकिन कुछ भी प्राइवेट नहीं लग रहा था. वह समय निश्चित रूप से चुनौतीपूर्ण थी, लेकिन मैंने अपने बारे में बहुत कुछ सीखा. भले ही यह मेरे लिए कठिन दौर था, लेकिन मुझे लगता है कि कुछ चीजें एक कारण से होती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कपल ने 'कसौटी जिंदगी की' और 'दिल मिल गए' जैसे लोकप्रिय शो में साथ काम किया. 'दिल मिल गए' में करण और जेनिफर की केमिस्ट्री को फैंस ने काफी पसंद किया. जेनिफर से पहले करण ने श्रद्धा निगम से शादी की थी. हालांकि वह शादी कुछ समय ही चली थी. अब वह बिपाशा बसु के पति हैं.