VIDEO: जय भानुशाली-माही विज की बेटी तारा नहीं है किसी डॉल से कम, क्यूटनेस देख आप भी हो जाएंगे फिदा

जय और माही की 3 साल की बेटी तारा बेहद क्यूट हैं. इन दिनों जय और माही का तारा के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें तारा की मासूमियत देख लोग फिदा हो गए हैं.

VIDEO: जय भानुशाली-माही विज की बेटी तारा नहीं है किसी डॉल से कम, क्यूटनेस देख आप भी हो जाएंगे फिदा

बहुत क्यूट हैं जय-माही की बेटी तारा

नई दिल्ली :

टीवी और बॉलीवुड के सितारे हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं. केवल सितारे ही नहीं, बल्कि उनके बच्चे भी सुर्खियों में छाए रहते हैं. जय भानुशाली और माही विज टीवी की दुनिया के जाने माने चेहरे हैं. टीवी सीरियल्स से लेकर रियलिटी शोज में एंकरिंग करने तक जय भानुशाली ने अपनी खास पहचान बनाई है. वहीं उनकी वाइफ माही विज भी कई पॉपुलर शोज का हिस्सा रह चुकी हैं. जय और माही की 3 साल की बेटी तारा बेहद क्यूट हैं. इन दिनों जय और माही का तारा के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें तारा की मासूमियत देख लोग फिदा हो गए हैं.

हाल में माही विज और जय भानुशाली अपनी किसी दोस्त की शादी में पहुंचे थे. इस मौके पर उनकी बेटी तारा भी उनके साथ नजर आईं. इस दौरान का वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आया है. इस वीडियो में सभी की नजरें जय और माही की क्यूट बेटी तारा पर जाकर थम गईं. पिंक कलर के झिलमिलाते से लहंगे में तारा बेहद प्यारी दिख रही हैं. तारा अपनी मम्मी माही के साथ पैपाराजी के लिए पोज भी करती हैं. इस दौरान माही रेड कलर की अनारकली ड्रेस में नजर आ रही है. उनके साथ वीडियो में एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट आरती सिंह भी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जय भानुशाली और माही विज टीवी के पॉपुलर कपल हैं. दोनों ने 9 सितंबर 2011 में शादी की थी. वहीं साल 2019 में उनकी बेटी तारा का जन्म हुआ. जय ने चर्चित डांस रियलिटी शो 'डीआईडी सुपर मॉम्स' और 'डीआईडी लिल मास्टर्स सीजन 5' जैसे शोज को होस्ट किया है. वहीं माही, बेटी के जन्म के बाद से टीवी से दूर हैं.