Jasmin Bhasin ने अली गोनी संग रेत पर बैठ खिंचवाई Photos, फैन्स बोले- वाह क्या स्वैग है

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) की एक फोटो सामने आई हैं, जिसमें वे बड़े ही स्टाइलिश तरीके से रेत पर बैठकर फोटो के लिए पोज दे रहे हैं.

Jasmin Bhasin ने अली गोनी संग रेत पर बैठ खिंचवाई Photos, फैन्स बोले- वाह क्या स्वैग है

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • जैस्मिन भसीन ने शेयर की फोटो
  • अली गोनी भी फोटो में आये नजर
  • टीवी एक्ट्रेस हैं जैस्मिन
नई दिल्ली :

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) अपना प्यार जगजाहिर करने के बाद अकसर साथ में देखे जाते हैं. उनकी तस्वीरें व वीडियो आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. इसी बीच जैस्मिन और अली गोनी की एक फोटो सामने आई है, जिसमें वे बड़े ही स्टाइलिश तरीके से रेत पर बैठकर फोटो के लिए पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर में दोनों का स्टाइल देखने लायक है. फोटो को शेयर करते हुए जैस्मिन (Jasmin Bhasin) ने कोई कैप्शन तो नहीं दिया है, लेकिन खुद इस फोटो के लिए लोगों से कैप्शन पूछा है.

जैस्मिन (Jasmin Bhasin) ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वे अली के बगल में बैठी हुई हैं. दोनों ने अपनी-अपनी आंखों पर चश्मा लगाया हुआ है. जैस्मिन जहां कैमरे में देख रही हैं, वहीं अली दूसरी तरफ देख रहे हैं. कपल की फोटो पर अभी तक 4 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. एक फैन ने इनकी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “आप हर समय इतनी खूबसूरत कैसे दिख सकती हो?”. तो एक दूसरे यूजर ने लिखा है, “वाह क्या स्वैग है”. इस तरह से फैन्स दोनों की इस फोटो पर प्यार लुटा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें कपल की तो दोनों एक साथ बिग बॉस 14 में नजर आये थे, जहां इन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया था. शो खत्म होने के बाद हाल ही में दोनों टोनी कक्कड़ के म्यूजिक वीडियो ‘तेरा सूट' में दिखाई दिए हैं. इस म्यूजिक वीडियो को लोगों से भरपूर प्यार मिला था और उन्होंने इस गाने को सुपरहिट बना दिया था. फैन्स तो अब जैस्मिन (Jasmin Bhasin) और अली (Aly Goni) की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.