Rubina Dilaik से फैन ने पूछा Jasmin Bhasin के बारे में कुछ कहें तो बिग बॉस 14 विनर का यूं आया जवाब

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) हर किसी की चहेती बन गई हैं. जिस तरह से उन्होंने बिग बॉस हाउस में गेम खेला, उसकी हर तरफ तारीफ हो रही है. लेकिन जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का उन्हें लेकर रवैया भी जगजाहिर रहा है.

Rubina Dilaik से फैन ने पूछा Jasmin Bhasin के बारे में कुछ कहें तो बिग बॉस 14 विनर का यूं आया जवाब

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को लेकर कही यह बात

नई दिल्ली :

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) हर किसी की चहेती बन गई हैं. जिस तरह से उन्होंने बिग बॉस हाउस में गेम खेला, उसकी हर तरफ तारीफ हो रही है. लेकिन जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का उन्हें लेकर रवैया भी जगजाहिर रहा है. जैस्मिन भसीन ने रुबीना दिलैक के साथ जमकर तब तक दोस्ती निभाई जब तक अली गोनी शो में नहीं आए थे. जैसे ही उन्हें अली का सहारा मिला, वह रुबीना दिलैक से लड़ाई करने लगीं. यही नहीं, जैस्मिन भसीन की रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को लेकर कड़वाहट पूरे शो में दिखी और फिनाले के दिन भी इस बात को महूसस किया जा सकता था. लेकिन रुबीना दिलैक शानदार से खेलीं और आज उन्होंने फैन्स के साथ #AskRubi सेशन भी किया. इस सेशन में एक फैन ने उनसे जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को लेकर सवाल पूछा. जिसका रुबीना ने शानदार जवाब भी दिया. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक फैन ने रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) से पूछा, 'जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के लिए एक लाइन' तो इस पर बिग बॉस 14 की विनर की रिप्लाई आया, 'वह एक खूबसूरत महिला हैं.' यही नहीं, रुबीना से एक फैन ने पूछा कि आप इतनी अच्छी हिंदी कैसे बोल लेती हैं तो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) विनर बोलीं- हिंदी साहित्यकार की पुत्री हूं...' वैसे भी बिग बॉस 14 के दौरान सलमान खान ने पहले दिन से ही रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला को निशाने पर रखा और उनको निशाना बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ा.