Bigg Boss 14: रश्मि देसाई और जैस्मिन भसीन में ट्विटर पर छिड़ी जंग, एक दूसरे पर यूं मारा ताना

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई है. दोनों एक्ट्रेस एक दूसरे को नसीहत दे रही हैं.

Bigg Boss 14: रश्मि देसाई और जैस्मिन भसीन में ट्विटर पर छिड़ी जंग, एक दूसरे पर यूं मारा ताना

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और रश्मि देसाई (Rashami Desai)

नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) अपने कंटेंट की वजह से खूब पसंद किया जा रहा है. शो में इन दिनों फैमिली वीक चल रहा है, लिहाज कंटेस्टेंट के करीबी लोग उनसे मिलने शो में आ रहे हैं. रश्मि देसाई (Rashami Desai) भी इस कड़ी में विकास गुप्ता (Vikas Gupta) से मिलने पहुंची. घर में रश्मि देसाई ने विकास गुप्ता को टारगेट करने वाले कंटेस्टेंट्स अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को इशारों-इशारों में ही कड़ी नसीहत दी और परिवार पर ना जाने की सलाह दी. सोशल मीडिया पर जैस्मिन भसीन और रश्मि देसाई के फैन्स भी आपस में उलझ पड़े.

Sapna Choudhary ने 'घूंघट की ओट' हरियाणवी सॉन्ग पर डांस से मचाया धमाल, वायरल हुआ Video

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) पर ट्विटर पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा: "रश्मि देसाई की परिभाषा पूरी तरह से गलत है. अगर पर्सनल एजेंडे की बात कर करना उत्पीड़न है तो आपने ये सबसे ज्यादा किया है. यह सब आपने अपने सीजन में किया और शो में पर्सनल द्वेष को भी खींचा है." जैस्मिन भसीन के इस ट्वीट पर रश्मि देसाई ने भी करारा जवाब दिया है. उन्होंने लिखा: "जैस्मिन भसीन और उनकी टीम कुछ तमाशा बनाना चाहती है. तो यह आपके लिए है. शेर की नींद भेड़ की राय पर नहीं टूटती. गलत दिखा तो गलत बोला. गुड लक."

नोरा फतेही ने करीना कपूर के 'फेविकोल से' गाने पर किया जबरदस्त डांस, देखें थ्रोबैक Video


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में इस बार घर से बेघर होने के लिए रूबीना दिलाइक (Rubina Dilaik), अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla), जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) नॉमिनेट हुए थे. ऐसे में इन चारों में से कोई एक आज बिग बॉस के घर से बेघर हो जाएगा. हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट्स की मानें तो इस बार एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन बिग बॉस हाउस को अलविदा कह देंगी.