जैस्मिन भसीन और मनिंदर बुट्टर का गाना 'पानी दी गल' यू-ट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड, Video 23 मिलियन के पार

मनिंदर बुट्टर (Maninder Buttar) के साथ जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का गाना 'पानी दी गल' (Pani Di Gal) रिलीज हुआ था, जो चार दिन बाद भी यू-ट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है.

जैस्मिन भसीन और मनिंदर बुट्टर का गाना 'पानी दी गल' यू-ट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड, Video 23 मिलियन के पार

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और मनिंदर बुट्टर (Maninder Buttar) का 'पानी दी गल' मचा रहा है धूम

खास बातें

  • जैस्मिन बसीन और मनिंदर बुट्टर का गाना मचा रहा है धूम
  • यू-ट्यूब पर चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है सॉन्ग
  • फैंस को भी पसंद आई जैस्मिन और मनिंदर की जोड़ी
नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अपने अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. बीते एक अप्रैल को पंजाबी सिंगर मनिंदर बुट्टर (Maninder Buttar) के साथ उनका गाना 'पानी दी गल' (Pani Di Gal) रिलीज हुआ था, जो चार दिन बाद भी यू-ट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. इतना ही नहीं, सॉन्ग जहां एक तरफ यू-ट्यूब पर 4 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है तो वहीं दूसरी और अभी तक सॉन्ग पर 23 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. गाने में जैस्मिन बसीन और मनिंदर बुट्टर की जोड़ी को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

मनिंदर बुट्टर (Maninder Buttar) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के इस गाने को अभी तक 6 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है, साथ ही दोनों की जोड़ी को भी खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में मनिंदर बुट्टर और जैस्मिन भसीन की केमिस्ट्री भी कमाल की लग रही है. इस गाने को गाने के साथ-साथ इसे कंपोज करने का काम और इसके लीरिक्स भी खुद मनिंदर बुट्टर ने दिये हैं. 'पानी दी गल' को गाने में सिंगर असीस कौर ने भी मनिंदर बुट्टर का साथ दिया है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब मनिंदर बुट्टर ने अपने गानों से इस कदर धमाल मचाया हो.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) की बात करें 'पानी दी गल' से पहले उनका गाना 'तेरा सूट' (Tera Suit) भी रिलीज हुआ था, जिसने धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. इस गाने में जैस्मिन भसीन और अली गोनी की केमिस्ट्री कमाल की लग रही थी. बता दें कि जैस्मिन भसीन ने सीरियल टश्न-ए-इश्क से टीवी की दुनिया में कदम रखा था, साथ ही फैंस का भी खूब दिल जीता था. इसके बाद वह रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ 'दिल से दिल तक' में भी नजर आई थीं. जैस्मिन भसीन आखिरी बार बिग बॉस 14 में दिखाई दीं, जहां उन्हें खूब पसंद किया गया.