'तेरा सूट' सॉन्ग के व्यूज 3 करोड़ के पार, खुशी में जैस्मिन भसीन और अली गोनी ने यूं किया डांस- देखें Video

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'तेरा सूट' (Tera Suit) सॉन्ग पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं.

'तेरा सूट' सॉन्ग के व्यूज 3 करोड़ के पार, खुशी में जैस्मिन भसीन और अली गोनी ने यूं किया डांस- देखें Video

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) ने किया तेरा सूट सॉन्ग पर डांस

खास बातें

  • जैस्मिन भसीन और अली गोनी ने 'तेरा सूट' सॉन्ग पर किया जमकर डांस
  • वीडियो में दिखा अली और जैस्मिन का जबरदस्त अंदाज
  • जैस्मिन और अली का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी की मशहूर जोड़ी जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. बिग बॉस 14 के बाद दोनों सोशल मीडिया पर भी धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं. जैस्मिन और अली गोनी हाल ही में टोनी कक्कड़ के गाने 'तेरा सूट' (Tera Suit) में भी नजर आए हैं, जो यू-ट्यूब पर भी छाया हुआ है. खास बात तो यह है कि गाने ने यू-ट्यूब पर तीन करोड़ से भी ज्यादा व्यूज पार कर लिये हैं. ऐसे में जैस्मिन भसीन और अली गोनी ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें दोनों ही तेरा सूट सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. 

अली गोनी (Aly Goni) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें उनका और जैस्मिन (Jasmin Bhasin) का डांस और अंदाज देखने लायक है. खास बात तो यह है कि वीडियो को अभी तक 3 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए अली गोनी ने लिखा, "आप सभी का ढेर सारा धन्यवाद..." इस वीडियो पर सिंगर टोनी कक्कड़ ने भी कमेंट किये और फायर इमोजी शेयर कर अपना रिएक्शन दिया. बता दें कि 'तेरा सूट' (Tera Suit) सॉन्ग को फैंस द्वारा यू-ट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने टीवी की दुनिया में अपनी एक्टिंग से खूब पहचान बनाई है, लेकिन बिग बॉस 14 के जरिए उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. अली और जैस्मिन बिग बॉस 14 से पहले एक साथ खतरा खतरा खतरा में भी नजर आ चुके हैं. जैस्मिन के करियर की बात करें तो वह टशन-ए-इश्क, दिल से दिल तक और कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं. वहीं, अली गोनी ने टीवी की दुनिया में सीरियल ये है मोहब्बतें से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है.