Jannat Zubair ने दोस्तों संग अंग्रेजी गाने पर किया स्लो मोशन डांस, Video हुआ वायरल

जन्नत ने टिकटॉक रिमिक्स सॉन्ग 'लिसन टु मी नाऊ' सॉन्ग के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में जन्नत अपने 5 दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं और इस वीडियो की खास बात है कि इस डांस मूव्स का लूप बनाकर तैयार किया गया है जो देखने में काफी मजेदार है.

Jannat Zubair ने दोस्तों संग अंग्रेजी गाने पर किया स्लो मोशन डांस, Video हुआ वायरल

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

इंटरनेट सेंसेशन और टीवी स्टार जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) अपने टिकटॉक वीडियो और रील्स के कारण काफी फेमस हैं, खास तौर पर युवा उन्हें बहुत पसंद करते हैं. एक ओर जहां लड़कों के लिए वे दिलों की धड़कन हैं, वहीं लड़कियां उनके फैशन सेंस की मुरीद हैं. जन्नत सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और उनके फोटो और वीडियो अकसर सामने आते रहते हैं. अपने बेहतरीन फैशन सेंस के चलते जन्नत कई सारी फैशन मैग्जीन्स का भी हिस्सा बन चुकी हैं. अब जन्नत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है.

टिकटॉक रिमिक्स वीडियो

जन्नत ने टिकटॉक रिमिक्स सॉन्ग 'लिसन टु मी नाऊ' सॉन्ग के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में जन्नत अपने 5 दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं और इस वीडियो की खास बात है कि इस डांस मूव्स का लूप बनाकर तैयार किया गया है, जो देखने में काफी मजेदार है. जन्नत की इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और इस वीडियो को अब तक 3.7 लाख फैन्स लाइक कर चुके हैं.

इंस्टाग्राम पर 32 लाख से ज्यादा हैं फॉलोअर्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जन्नत जुबैर फैन फॉलोइंग के मामले में बड़े बड़े सेलेब्रिटीज को टक्कर देती हैं. उन्होंने हाल ही इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पार किया था और अब मौजूदा वक्त में उनके 32 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इनकी फैन फॉलोइंग का आलम यह है कि सोनम कपूर, टाइगर श्रॉफ और शाहिद कपूर जैसे सुपरस्टार भी इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के मामले में उनके पीछे हैं. सोशल मीडिया पर जन्नत के बड़ी संख्या में फैन हैं और जन्नत भी अपने फैंस को निराश नहीं करती हैं और लगातार फोटो, वीडियो पोस्ट करके उनके साथ इंटरैक्ट करती रहती हैं. जन्नत सिर्फ सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर भी काफी नाम कमा चुकी हैं. उन्होंने फुलवा, तू आशिकी, काशी, महाराणा प्रताप जैसे कई टीवी शो में काम कर चुकी हैं.