बिग बॉस 17 में ईशा और समर्थ के KISS ने मां-बाप को किया शर्मसार, बोले- हम पहले की तरह...

बिग बॉस 17 शो अपने पूरे फॉर्म में आ चुका है. वहीं हाल ही में हुए वाइल्ड कार्ड एंट्री से घर का माहौल पूरी तरह बदल गया है. जब से समर्थ जुरेल की एंट्री शो में हुई है, ईशा की इमेज ख़राब होनी शुरू हो गई है.

बिग बॉस 17 में ईशा और समर्थ के KISS ने मां-बाप को किया शर्मसार, बोले- हम पहले की तरह...

Bigg Boss 17: ईशा के पेरेंट्स हुए किसिंग सीन से नाराज

नई दिल्ली :

बिग बॉस 17 शो अपने पूरे फॉर्म में आ चुका है. वहीं हाल ही में हुए वाइल्ड कार्ड एंट्री से घर का माहौल पूरी तरह बदल गया है. जब से समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) की एंट्री शो में हुई है, ईशा की इमेज ख़राब होनी शुरू हो गई है. घर के बाहर लोग अब अभिषेक कुमार को सहानुभूति दे रहे हैं. ईशा मालवीय (Isha Malviya) घर में काफी नेगेटिव दिखाई दे रही हैं, ऐसे में उनके मां-बाप चाहते हैं कि वे जल्द से जल्द घर से निकल जाएं. इस बात का खुलासा टीवी सीरियल उड़ारियां में ईशा के साथ काम कर चुके एक्टर लोकेश बट्टा ने किया है.

ईशा ने लोकेश बट्टा को भी किया है डेट?
पिछले एपिसोड में अभिषेक कुमार यह दावा कर चुके हैं कि ईशा उड़ारियां के समय किसी और को डेट कर रही थीं. वहीं पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो ईशा का अभिषेक और समर्थ से पहले से अफेयर चल रहा था. लोकेश ने पिंकविला को यह इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने डेटिंग वाली बात को साफ मना कर दिया. एक्टर ने कहा, "हम बहुत अच्छे दोस्त थे, कई बार साथ में सेट पर जाते थे. मैं उनके घर भी जा चुका हूं. उनकी मां से मिल चुका हूं. लेकिन हम कभी डेट नहीं कर रहे थे".

ईशा मालवीय की मां हैं नाराज 
ईशा के बिग बॉस 17 के सफर के बारे में बात करते हुए लोकेश ने कहा, "अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी को देखने के बाद ईशा भी बिग बॉस करना चाहती थीं. वह बेसब्री से निर्माताओं के कॉल का वेट कर रही थीं. हालांकि मैंने उनकी मां से रिक्वेस्ट की थी कि वह उन्हें रियलिटी शो का हिस्सा बनने न दें. मैंने उन्हें सचेत किया था कि इससे ईशा की इमेज खराब हो सकती है और देखिए ऐसा हो रहा है. ईशा की मम्मी ने मुझे फोन किया. वह बहुत परेशान हैं".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने आगे कहा, "समर्थ के जाने से अभिषेक की तरफ सहानुभूति चली गई है. वहीं ईशा अब नेगेटिव दिख रही हैं, जो उनकी मां को पसंद नहीं आ रहा है. ईशा की मां समर्थ और ईशा के रिश्ते के बारे में नहीं जानती थीं. वे अब ईशा को शो से बाहर निकालना चाहती हैं, लेकिन कॉन्ट्रेक्ट से बंधी हैं. उनकी मन को ईशा और समर्थ के किस (Isha Malviya And Samarth Jurel Kissing In BB 17) से भी दिक्कत है. ईशा के पिता एक सरकारी फर्म में काम करते हैं. वे भी ईशा से निराश हैं. ईशा की मां ने कहा है कि समर्थ की एंट्री के बाद वह पहले की तरह शो नहीं देख पा रही हैं.'