पहले इनकार फिर इकरार, अब बिग बॉस 17 में ईशा-समर्थ की जबरदस्त लड़ाई, ब्रेकअप तक जा पहुंची बात

Isha Malviya Samarth Jurel Fight: बिग बॉस के घर में एक तरफ प्यार ही प्यार बरस रहा है तो दूसरी तरफ ईशा मालवीय और समर्थ के बीच जबरदस्त तकरार हो रही हैं.  बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में ईशा और समर्थ के बीच जबरदस्त लड़ाई होती देखी जा सकती है.

पहले इनकार फिर इकरार, अब बिग बॉस 17 में ईशा-समर्थ की जबरदस्त लड़ाई, ब्रेकअप तक जा पहुंची बात

Bigg Boss 17 Promo: ईशा मालवीय से समर्थ जुरेल की हुई लड़ाई

नई दिल्ली:

Isha Malviya Samarth Jurel Fight: बिग बॉस के घर में इन दोनों प्यार और तकरार दोनों ही देखने को मिल रहा है. एक तरफ जहां बिग बॉस के प्रोमो वीडियो में अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा करवा चौथ सेलिब्रेट करती हुई दिखाई दे रही हैं, वहीं अपनी पत्नियों पर नील और विकी भी खूब प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं.  एक तरफ प्यार ही प्यार बरस रहा है तो दूसरी तरफ ईशा मालवीय और समर्थ के बीच जबरदस्त तकरार हो रही हैं. 

ईशा मालवीय-समर्थ जुरेल की हुई लड़ाई | Isha Malviya Samarth Jurel Fight

बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में ईशा और समर्थ के बीच जबरदस्त लड़ाई होती देखी जा सकती है. दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ जाती है कि मामला ब्रेकअप तक पहुंच जाता है. इसके बाद समर्थ भी इमोशन में आकर आंसू बहाते नज़र आया. बात भी सही है, देखा जाए तो प्यार अच्छे अच्छों का जीना मुश्किल कर देता है.

समर्थ के बिहेवियर से परेशान हो गई ईशा मालवीय  

 बिग बॉस के प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है की छोटी सी बात पर समर्थ और ईशा के बीच बहस शुरू हो जाती है.  ईशा शांत कराने की कोशिश करती हैं लेकिन मामला इतना बढ़ जाता है कि गुस्से में समर्थ ईशा के हाथ में रखा सामान फेंक देता है. इस बिहेवियर को देखकर इशा समर्थ से कहती हैं कि 'तूने जो तूने किया, मुझे तेरे उस बिहेवियर से प्रॉबलम है'. इस झगड़े के बाद दोनों के बीच बातचीत बंद हो जाती है और ईशा किस बात को सुनकर अभिषेक के आगे समर्थ फूट फूट कर रोने लगते हैं. बाद में अभिषेक समर्थ को चुप करवाते हुए पूछते हैं कि भाई इस बंदी में ऐसा क्या है कि सब उसे प्यार कर बैठते हैं. यानी समर्थ को अपनी गलती का एहसास बाद में हुआ और वो ईशा के प्यार में आंसू बहा रहे हैं लेकिन मजबूरी ऐसी है कि कुछ कर नहीं पा रहे हैं.

ईशा को लेकर अभिषेक और समर्थ में खिंची हैं तलवारें  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब से ईशा के बॉयफ्रेंड समर्थ घर में आए हैं तबसे उनके और ईशा के एक्स बॉयफ्रेंड में ईशा को लेकर तलवारें खिंची हैं. समर्थ और ईशा के बीच भी गलतफहमियां उभर रही हैं और इसके बीच अभिषेक ईशा को लेकर पजेसिव हो रहे हैं और इस बात को लेकर उनकी समर्थ से बार बार बहस हो रही है. ईशा अपने करेंट और एक्स बॉयफ्रेंड के बीच पिस रही है और वो कोशिश कर रही है कि मामला शांत रहे. ईशा, अभिषेक और समर्थ का ये लव ट्रायएंगल काफी दिलचस्प होता जा रहा है और दोनों जब भी मिलते हैं तो आपस में भिड़ जाते हैं. ऐसे में घरवाले इस लड़ाई को रोकने की कोशिश करने में अपनी जान लगा देते हैं.