विज्ञापन
This Article is From Oct 01, 2023

इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीजन 3 का विनर बना ये कंटेस्टेंट, वीडियो शेयर कर दिखाई ट्रॉफी की झलक

इंडियाज़ बेस्ट डांसर - सीज़न 3 की ट्रॉफी कंटेंपरेरी किंग' समर्पण लामा ने जीती है, जिसका उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.  

इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीजन 3 का विनर बना ये कंटेस्टेंट, वीडियो शेयर कर दिखाई ट्रॉफी की झलक
समर्पण लामा ने जीती इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 3 की ट्रॉफी
नई दिल्ली:

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के  रियलिटी शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर 3 के विनर की ट्रॉफी समर्पण लामा को मिली है. 'टॉप 5 फाइनलिस्ट' की जबर्दस्त जंग के बाद विजेता का ताज पहनने के साथ उन्होंने 15 लाख रुपए की पुरस्कार राशि अपने नाम की है. जबकि उनकी कोरियोग्राफर भावना खंडूजा को 5 लाख रुपए का चेक मिला है. शो के फिनाले में गोविंदा और 'गणपत' फिल्म के कलाकार - टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन नजर आए, जिन्होंने एपिसोड को और भी स्पेशल बना दिया. टॉप 5 फाइनलिस्ट्स - शिवांशु सोनी, विपुल कांडपाल, अनिकेत चौहान, अंजलि ममगई और अंतिम विजेता, समर्पण लामा को स्पेशल गेस्ट ने अपना अटूट समर्थन दिया. जबकि होस्ट जय भानुशाली और जज सोनाली बेंद्रे और गीता कपूर ने इस खूबसूरत शाम को यादगार बनाया. इसके अलावा 'सुपर डांसर' के जोशीले बच्चे - फ्लोरिना गोगोई, परी तमांग, तेजस वर्मा और अनीश तत्तिकोट्टा और अपकमिंग इंडियन आइडल सीज़न 14 के प्रतिभाशाली कंटेंस्टेंट्स - वैभव गुप्ता, आथ्या मिश्रा और मुस्कान श्रीवास्तव ने अपने होस्ट हुसैन कुवाजेरवाला के साथ 'फिनाले नंबर 1' में मनोरंजन का मजा बढ़ाया.

इस सीज़न की थीम, #HarMoveSeKarengeProve पर खरे उतरते हुए, समर्पण ने साबित कर दिया कि वो इस जीत के हकदार हैं और शो में उनका सफर किसी रोलर-कोस्टर राइड से कम नहीं रहा है. ऑडिशन राउंड में, वह "बेहतरीन 13" तक पहुंचने वाले दूसरे कंटेस्टेंट के रूप में सामने आए, जो उनके सपनों को साकार करने की दिशा में कई कदमों में से पहला था. उनकी क्यूटनेस, उनके सुंदर मूव्स और कंटेंपरेरी डांस के साथ उन्होंने जो जादू बिखेरा, उसके लिए उन्हें तीनों जजों और शो में आई मशहूर हस्तियों से तारीफें मिलीं.

सोनाली बेंद्रे ने उन्हें 'क्यूटी मिनिस्टर' की उपाधि दी थी, जज गीता कपूर ने उनके कदमों की तारीफ में उनके पैरों पर अपना सिग्नेचर 'काला टीका' लगाया, और यहां तक कि उन्होंने उनमें टेरेंस की झलक देखी, जबकि जज टेरेंस लुईस ने उन्हें "कंटेंपरेरी किंग" बताया. प्रसिद्ध कोरियोग्राफर रेमो डिसूज़ा ने समर्पण की प्रतिभा से आश्चर्यचकित होकर, उन्हें सम्मान के रूप में जूते की एक जोड़ी उपहार में दी. लेकिन एक असाधारण एक्ट जिसके लिए समर्पण को हमेशा याद किया जाएगा, वह था 'परम सुंदरी' गाने पर महिला पोशाक में उनका दिल छू लेने वाला एक्ट, जिसे गेस्ट रवीना टंडन ने सबसे ज्यादा पसंद किया, और उन्हें 'मिस दिवा' कहा. 

Latest and Breaking News on NDTV

इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीजन 3 के विजेता समर्पण लामा ने जीत को लेकर कहा, यह सपने जैसा लगता है! मैं हमेशा रियलिटी शो देखता था और चाहता था कि किसी दिन मैं ऐसे किसी शो का हिस्सा बनूं। लेकिन जो मैंने कभी नहीं सोचा था वह मेरा पहला डांस रियलिटी शो जीतना था; यह सचमुच मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है. अनिकेत चौहान के बाद जब मुझे 'बेहतरीन 13' के लिए चुना गया, तो वो पल मेरे लिए एक विजयी पल था. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं शो में इतना आगे तक आऊंगा. इस प्रतियोगिता के दौरान मैंने सफलता और असफलता दोनों का स्वाद चखा. असफलता भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह आपको बहुत कुछ सिखाती है, और इससे मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ देने और अधिक प्रयास करने में मदद मिली. आज इसकी वजह से मैं एक बेहतर डांसर बन पाया हूं. इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीज़न 3 मेरे लिए क्या मायने रखता है, इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता ; यह हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा. अंत में, मैं मुझ पर विश्वास करने और मेरा समर्थन करने के लिए ''मेरे लोगों'' को धन्यवाद देना चाहूंगा. मेरी जीत उनकी भी जीत है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में होगी AAP नेता की एंट्री, लड़ चुकी हैं विधानसभा चुनाव
इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीजन 3 का विनर बना ये कंटेस्टेंट, वीडियो शेयर कर दिखाई ट्रॉफी की झलक
GHKKPM Update: गुम है किसी के प्यार में में नया मेहमान, जो लाएगा सावी-रजत की सगाई में रोमांस का तड़का, फैंस बोले- ईशान होता तो...
Next Article
GHKKPM Update: गुम है किसी के प्यार में में नया मेहमान, जो लाएगा सावी-रजत की सगाई में रोमांस का तड़का, फैंस बोले- ईशान होता तो...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com