Indian Pro Music League: ग्रैंड फिनाले में बॉबी देओल, रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने दिखाया डांस का जलवा

रियलिटी शो इंडियन प्रो म्यूजिक लीग का ग्रैंड फिनाले होने वाला है, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल, रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा जबरदस्त डांस से सभी का मनोरंजन करेंगे.

Indian Pro Music League: ग्रैंड फिनाले में बॉबी देओल, रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने दिखाया डांस का जलवा

रियलिटी शो इंडियन प्रो म्यूजिक लीग का ग्रैंड फिनाले

नई दिल्ली:

रियलिटी शो इंडियन प्रो म्यूजिक लीग का ग्रैंड फिनाले आने वाले वीकेंड पर होने जा रहा है. टॉप 4 में मुंबई वॉरियर्स, पंजाब लायंस, गुजरात रॉकर्स और बंगाल टाइगर्स के जगह बना लेने के बाद सेमीफाइनल में उनके बीच चैंपियन्स की तरह मुकाबला हुआ और अब इस वीकेंड इंडियन प्रो म्यूजिक लीग का ग्रैंड फिनाले एक रोमांचक समाप्ति की ओर बढ़ जाएगा. खास बात यह है कि, इस फिनाले एपिसोड में तीन खास मेहमानों के साथ दर्शकों के लिए एक बड़ी ट्रीट भी होगी. ये शानदार एपिसोड 18 जुलाई को रात 8 बजे दर्शक जी टीवी पर देख सकते हैं.

इंडियन प्रो म्यूजिक लीग के ग्रैंड फिनाले में जहां टॉप 4 टीमें इस प्रतिष्ठित ट्रॉफी पर कब्जा जमाने के लिए डटकर मुकाबला करेंगी, वहीं इस शाम को यादगार और रोमांचक बनाने के लिए मशहूर एक्टर्स एवं पंजाब लायन्स और मुंबई वारियर्स के सेलिब्रिटी एंबेसडर्स बॉबी देओल और रितेश एवं जेनेलिया डिसूजा ग्रैंड फिनाले में आएंगे और इस लीग प्रतियोगिता के अंतिम चरण में अपनी-अपनी टीमों को सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रोत्साहित करेंगे. शूटिंग के दौरान मुंबई वारियर्स के एंबेसडर रितेश और जेनेलिया देशमुख ने मंच पर एक जादुई एंट्री की, जिसमें वो 'दिल में बजी गिटार' और 'ढगाला लागली काला' जैसे गानों पर डांस करते हुए मंच पर आए. जहां दोनों सफेद परिधानों में बेहद आकर्षक लग रहे थे, वहीं इसके तुरंत बाद पंजाब लायन्स के एंबेसडर बॉबी देओल ने भी 'दुनिया हसीनों का मेला' गाने पर झूमते अपनी धमाकेदार एंट्री क साथ सभी को हैरान कर दिया. उन्होंने अपने कुछ पॉपुलर बॉलीवुड गानों की मैडली पर भी डांस किया, जिसमें उनके साथ जेनेलिया और रितेश भी शामिल हो गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इतना ही नहीं शो के दौरान बॉबी, रितेश और जेनेलिया ने एक हुकअप चैलेंज भी लिया, जहां उन्हें सिर्फ ट्रैक्स सुनकर पॉपुलर बॉलीवुड गानों की सबसे मशहूर हुक स्टेप्स को रीक्रिएट करना था. अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बनने पर पंजाब लायन्स के एंबेसडर बॉबी देओल ने कहा 'हमारी टीम शुरुआत से ही शानदार रही है. हमारे सुपरस्टार मीका सिंह और शेरनी असीस कौर के साथ जैसे-जैसे प्रतियोगिता आगे बढ़ी, हमारी टीम का हौसला भी बढ़ता गया. रुपाली जग्गा, शहनाज अख्तर और दिव्या कुमार जैसे हमारे टैलेंटेड यंग सिंगर्स ने भी अपनी मनोरंजक और मनमोहक परफॉर्मेंस के साथ सभी का दिल जीता. मुझे अपनी टीम पर गर्व है और उनका कभी हार ना मानने का जज्बा कमाल का है. वो हर हफ्ते हमारी संस्कृति, हमारे मूल्यों और हमारे राज्य का टैलेंट दिखाते हुए पंजाब के प्रति सच्चे बने रहे'.

अन्य खबरें