मल्टीकलर गाउन में शहनाज गिल ने अपने ही गाने पर दिए ऐसे एक्सप्रेशन की देखते ही देखते वायरल हो गया वीडियो

हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपना एक वीडियो शेयर किया जिसे मिनटों में एक लाख से अधिक लाइक्स मिले. खूबसूरत अदाएं दिखाती शहनाज इस वीडियो में अपने ही गाने पर झूमती नजर आ रही हैं.

मल्टीकलर गाउन में शहनाज गिल ने अपने ही गाने पर दिए ऐसे एक्सप्रेशन की देखते ही देखते वायरल हो गया वीडियो

शहनाज गिल ने फ्लाई लगदी गाने पर दिए गजब के एक्सप्रेशन्स

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 में नजर आने के बाद सभी के दिलों पर छा जाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल हर बार अपने अंदाज से सोशल मीडिया पर राज करती हैं. मासूम सा चेहरा और दिलकश अदाएं देख फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपना एक वीडियो शेयर किया जिसे मिनटों में एक लाख से अधिक लाइक्स मिले. खूबसूरत अदाएं दिखाती शहनाज इस वीडियो में अपने ही गाने पर झूमती नजर आ रही हैं.

फ्लाई लगदी गाने पर शहनाज का वीडियो
शहनाज गिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे मल्टीकलर की खूबसूरत ड्रेस में बलखाती और इतराती नजर आ रही हैं. मल्टी कलर लेयर्ड वन शोल्डर गाउन में शहनाज की खूबसूरती बयां करना मुश्किल है, मिनिमल मेकअप में भी एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वीडियो में पीछे बादशाह का गाना फ्लाई बज रहा है, जो शहनाज गिल पर ही फिल्माया गया है. शहनाज के इस वीडियो पर महज घंटे भर में डेढ़ लाख के करीब लाइक्स आ गए हैं. फैंस शहनाज का ये अंदाज देख उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, मोस्ट ब्यूटीफुल सोल. वहीं दूसरे फैंस गॉर्जियस और अमेजिंग लिख कर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

जल्द बॉलीवुड एंट्री की तैयारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि खबरों के अनुसार शहनाज गिल अब जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. शहनाज सलमान खान के साथ उनकी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में नजर आएंगी. फिल्म में आयुष शर्मा भी हैं,माना जा रहा है कि उनके अपोजिट शहनाज को कास्ट किया जा सकता है. सलमान के अपोजिट इस फिल्म में पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं.